कोयंबटूर / एक अनोखी शादी, 60 फीट गहरे पानी में जाकर दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई एक-दूसरे को वरमाला

Zoom News : Feb 03, 2021, 08:09 AM
Tamil: लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या नहीं करते हैं। कोयंबटूर में एक ऐसी अनोखी शादी देखी गई, जिसमें दूल्हा और दुल्हन 60 फीट गहरे पानी में गए और एक दूसरे को माला पहनाई। दोनों पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। तमिलनाडु के निलकारई समुद्र तट पर खड़े होकर, चिनादुरई और श्वेता ने शादी के शुभ होने का इंतजार किया और शादी की शुभ घड़ी आते ही दोनों समुद्र में कूद गए। इस दौरान दोनों ने पारंपरिक शादी की पोशाक पहनी थी।

दुल्हन श्वेता कोयंबटूर की रहने वाली हैं। उसने बताया कि जब उसके भावी पति चिन्नादुरई ने समुद्र के पानी के नीचे शादी करने का प्रस्ताव रखा, तो उसे बहुत अजीब लगा और वह इस बारे में डर गई। लेकिन जब चिन्नादुरई ने उनसे बात की, तो उन्होंने यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

तिरुवन्नमलाई में रहने वाले दूल्हे चिन्नादुरई ने कहा कि वह बचपन से तैराकी के शौकीन थे और 12 साल से स्कूबा डाइविंग कर रहे हैं। चिन्नादुरई ने बताया कि उन्होंने शादी का विचार इस तरह से दिया था, जिससे उन्होंने तैराकी प्रशिक्षण लिया है। जो उन्हें काफी पसंद भी आया।

चिन्नादुरई का कहना है कि हमने पानी के नीचे 45 मिनट बिताए। उन्होंने पहली बार श्वेता को पानी के नीचे बुवाई कर शादी के लिए प्रपोज किया था। प्रस्ताव के बाद, दोनों ने एक दूसरे के गले में माला डाल दी। साक्षी के रूप में समुद्र में ले जाकर, उन्होंने खाया और चक्कर लगाए।

शादी की तारीख तय हो गई, लेकिन समुद्र शांत होने के कारण शादी नहीं हो सकी। समुद्र के दिन शांत होने का इंतजार किया। सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे, जब समुद्र शांत था, तो दोनों ने एक गोता लगाया और शादी की रस्में पूरी कीं।

इस शादी के बाद, नए जोड़े का कहना है कि वे अपनी शादी में दोस्तों और रिश्तेदारों को नहीं बुला सकते थे क्योंकि शादी की तारीख तय नहीं थी। वे मछुआरों के संपर्क में थे। जैसे ही मछुआरों ने उन्हें फोन पर बताया कि समुद्र शांत है, दोनों वहां पहुंचे और शादी की। अब शोलिंगनल्लूर में इस महीने के अंत में, वह सभी को आमंत्रित करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER