Delhi / शादी से पहले बुमराह और संजना दोनों का एक वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

Zoom News : Mar 09, 2021, 11:40 AM
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा (जसाद बुमरा) ने इंग्लैंड दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। चौथे टेस्ट के बाद इंग्लैंड (इंडिया बनाम इंग्लैंड) 5 मैचों में बुमरा को भी छुट्टी दी गई है। मीडिया में समाचार के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह ने शादी के लिए यह ब्रेक लिया है। समाचार के मुताबिक, जसप्रीत बेमाहाह को 14 मार्च और 15 मार्च को गोवा में खेल एंकर संजाना गणेश (संजाना गणेशन) के साथ सात राउंड लेने जा रहे हैं। बुमरा और संजाना की शादी की खबर के बीच, उनमें से एक वीडियो तेजी से वायरल बन रहा है। इसके साथ, प्रशंसकों ने भी सोशल मीडिया पर दोनों के विवाह को बधाई देना शुरू कर दिया है।

स्पोर्ट्स वेबसाइट के ट्वीट के अनुसार स्पोर्ट्स वर्म, संजाना और जसाद बुमरा विवाह गोवा में होंगे। संजाना आईपीएल एंकर है और उन्होंने आईसीसी विश्व कप 201 9 को भी कवर किया है। संजना ने गणेश इंजीनियरिंग भी किया है, हालांकि वह मॉडलिंग की ओर बढ़ गए और वर्ष 2014 में वह मिस इंडिया के फाइनल में पहुंचे। संजना ने टीवी पर अपने टीवी के रियलिटी शो स्पिलिटस विला की शुरुआत की थी। संजना गणेश ने 2013 में फेमिना भव्य का खिताब भी जीता।

इस बीच, इस वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल होने के नाते, संजाना गणेश एक कार्यक्रम के दौरान जसप्रीत बुमरा का साक्षात्कार कर रहा है। इस वीडियो को साझा करते समय, दोनों शादी को बधाई दे रहे हैं।

आइए हम जानते हैं कि जसप्रीत बुमरा से पहले, तेलुगू फिल्म अभिनेत्री अनुपमा भगवान से जुड़ी हुई थीं। अनुपमा हाल ही में गुजरात पहुंचा था, जिसके कारण ये रिपोर्ट हवा हो रही थीं। लेकिन कुछ दिनों बाद अनुपमा की मां ने पुष्टि की कि उनकी बेटी फिल्म की शूटिंग के संबंध में गुजरात गई है। उनके पास बुमरा की शादी से कोई संबंध नहीं है।

एक ही समय में, अनुपमा के नाम के बाद, जसप्रीत बुमराह का नाम प्रसिद्ध खेल एंकर संजाना गणेश से जुड़ा हुआ है। संजना गणेश भी आईपीएल के दौरान 'केकेआर डायरी' नाम भी रहा है। वह 2016 में केकेआर से जुड़े थे और 'नाइट क्लब' का नाम दिखाते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER