देश / एक युवती ने नस काटकर की आत्महत्या करने कोशिश, वीडियो शेयर कर कहा- मेरी मौत का जिम्मेदार प्रशासन

Zoom News : Nov 02, 2020, 06:56 AM
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती ने नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला ने हाथ की नस काटने से पहले ट्विटर पर वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में किरण राजपूत नाम की एक युवती ने सभी कागजात दिखाते हुए पुलिस पर अपने पिता के हत्यारों को बचाने और उनकी चार्जशीट तैयार करने का आरोप लगाया।

वीडियो में, किरण ने कहा है कि पिछले 6 महीनों से, अपने पिता के हत्यारों को सजा देने के लिए, वह मुख्यमंत्री के घर के चक्कर लगा रही थी। पुलिसवाले हमें मुख्यमंत्री के घर के बाहर से भगाते थे। हमें मुख्यमंत्री से मिलने नहीं दिया गया। महिला ने पुलिस पर अपने पिता के हत्यारों में से एक के साथ मिलीभगत करने और उसे छोड़ने का आरोप लगाया।

किरण ने नस काट ली और वीडियो बनाया। इस ट्वीट में सीएम को भी टैग किया। ट्विटर पर महिला के ट्वीट के बाद पुलिस हरकत में आई और उसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में, पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर पहले ही कार्रवाई की जा चुकी है। यह मामला भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है। किरण के पिता की कुछ महीने पहले मौत हो गई थी।

इस संबंध में भोपाल डीआईजी ने कहा है कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। यह मामला वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पिछले मामले में महिला की रिपोर्ट पर पुलिस थाना गोविंदपुरा में 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। चालान पर कार्रवाई की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER