क्रिकेट / आकाश चोपड़ा ने चुनी आईपीएल 2021 में खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की इलेवन

Zoom News : Oct 17, 2021, 08:02 AM
क्रिकेट: आईपीएल 2021 का 14वां सीजन खत्म हो चुका है और एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 27 रनों से मात देकर खिताब को अपने नाम किया।

भारत के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आईपीएल 2021 की उस प्लेइंग इलेवन की घोषणा की है उन्होंने बिल्कुल भी प्रदर्शन नहीं किया है।

उन्होंने इस इलेवन में ओपनर के तौर पर राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन और पंजाब किंग्स के निकोलस पूरन को चुना है। तीसरे स्थान पर उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना को जगह दी है। चौथे पर उन्होंने केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को रखा है।

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस प्लेइंग इलेवन में 4 ऑलराउंडर को जगह दी है जिसमें मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और आरसीबी के डेनियल क्रिस्चियन शामिल हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस प्लेइंग इलेवन में काइल जैमीसन, आर अश्विन और भुवनेश्वर कुमार को भी जगह दी है।

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई Underperforming XI कुछ ऐसी दिखती है -

लियाम लिविंगस्टोन, निकोलस पूरन, सुरेश रैना, इयोन मोर्गन, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, रियान पराग, डेनियल क्रिश्चियन, काइल जैमीसन, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER