मनोरंजन / युवराज की पत्नी को आमिर खान की बेटी ने दिए कपड़े, कहा-शुक्रिया इरा खान, तुमने मेरी जान बचा ली

AMAR UJALA : Oct 30, 2019, 10:25 AM
बॉलीवुड डेस्क | आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से इरा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। इरा सोशल मीडिया स्टार हैं और जल्दी ही वो एक प्ले डायरेक्ट करने वाली हैं। इस फिल्म में मॉडल और पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी नजर आएंगी। हालांकि इस बार कीच हेजल और इरा एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं।

दरअसल हाल ही में हेजल कीच अंबानी की दिवाली पार्टी में पहुंची। इस दौरान हेजल के साथ उनके पति युवराज सिंह  भी नजर आए। इस दौरान हेजल ने अपने स्टाइलिश लुक और युवराज के साथ लविंग केमिस्ट्री को लेकर खूब वाहवाही लूटी।

दिवाली पार्टी के लुक को लेकर हेजल का एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में हेजल ने अपने स्टाइलिश अवतार के लिए इरा को थैंक्यू कहा है। दिवाली पार्टी की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में हेजल ने लिखा- दोस्ती क्या है? दोस्ती वो है जब आप अपने कपड़े शूट के लिए लेकर जाओ और दिवाली पार्टी के लिए तैयार होते वक्त आपको पताा लगे कि आपका कुर्ता तो घर पर ही रह गया है।' 

पोस्ट में हेजल आगे लिखती हैं- 'लेकिन ऐसे वक्त में आपकी दोस्त आपको अपना टॉप पहनने के लिए देती है। टॉप के लिए शुक्रिया इरा खान, तुमने मेरी जान बचा ली।' इसके साथ ही हेजल ने पति युवराज को फोटो क्लिक करने के लिए भी शुक्रिया कहा।

गौरतलब है कि इरा खान और हेजल कीच काफी अच्छे दोस्त हैं। हेजल इरा खान के प्ले में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी। बता दें कि इससे पहले हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आई थीं। वहीं हेजल सोनू सोद के साथ एक गाने मेक्सिमम में भी नजर आ चुकी हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER