Delhi Politics / AAP की महिला विधायकों ने विजेंद्र गुप्ता को भागने के लिए किया मजबूर, सुरक्षाकर्मी बचाकर ले गए

Zoom News : Mar 27, 2024, 01:55 PM
Delhi Politics: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली विधानसभा में आज हाई वोल्टेज हंगामा हो रहा है। सदन के अंदर जहां आम आदमी पार्टी गिरफ्तारी का विरोध कर रही है तो बाहर बीजेपी कस्टडी से सरकार चला रहे केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा कर रही है। इस बीच बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता जो विधानसभा में सीएम ऑफिस के बाहर केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, उनको आम आदमी पार्टी की महिला विधायकों ने हैकल (धक्का-मुक्की) किया। आप विधायक राखी बिड़लान और वंदना कुमार ने विजेंद्र गुप्ता को भागने के लिए मजबूर किया। इस दौरान विजेंद्र गुप्ता को सुरक्षाकर्मी बचाकर ले गए।

'केजरीवाल का जेल से सरकार चलाने का सपना टूटा'

इस बीच बीजेपी नेता मजिंदर सिंह सिरसा ने बड़ा बयान दिया है। मजिंदर सिरसा ने कहा है कि केजरवाल का जेल से सरकार जलाने का सपना चूर-चूर हो गया है। दिल्ली के लोगों को उपराज्यपाल ने भरोसा दिया है कि वो केजरीवाल को जेल से सरकार नहीं चलाने देंगे। केजरीवाल ने हिरासत से जो भी ऑर्डर जारी किया है वो गैरकानूनी है और फेक है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ वकीलों का प्रदर्शन

वहीं, केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज दिल्ली के सभी जिला कोर्ट में आप से जुड़े वकील विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली की सभी जिला अदालतों में एडवोकेट कम्यूनिटी केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन कर रही है। तीस हजारी, कड़कडूमा, साकेत, द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में CM की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER