Entertainment / Aashiqui फेम एक्ट्रेस ने Indian Idol पर लगाया आरोप, इन्वाइट करने के बाद मेकर्स ने...

Zoom News : Nov 17, 2022, 07:19 PM
Aashiqui Actress Anu Aggarwal Indian Idol Controversy: सिंगिंग रीएलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) का नया सीजन टीवी पर एयर हो रहा है. शो पर कंटेस्टेंट्स का हौंसला बढ़ाने के लिए हर हफ्ते नए गेस्ट्स और स्टार्स को इन्वाइट किया जाता है. कभी ये सितारे वो होते हैं जो अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने आते हैं तो कभी पुराने कलाकारों को इन्वाइट किया जाता है. बीते हफ्ते में इंडियन आइडल ने एक 'आशिकी' स्पेशल एपिसोड होस्ट किया और ओरिजिनल आशिकी की टीम को बुलाया गया था जिसमें राहुल रॉय (Rahul Roy) और अनु अगरवाल (Anu Aggarwal) शामिल थे. अब, आशिकी की इस एक्ट्रेस ने शो के मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाया है. इस बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

Aashiqui फेम इस एक्ट्रेस ने Indian Idol पर लगाया आरोप! 

इंडियन आइडल के इस एपिसोड में राहुल रॉय, अनु अगरवाल, दीपक तिजोरी और कुमार सानु आए थे और शो में राहुल और दीपक के बगल में अनु बैठी थीं. शो लेकिन जब एयर हुआ, तब अनु शो में नहीं दिखीं. बता दें कि एक मीडिया पोर्टल से बात करते समय अनु अगरवाल ने बताया कि वो इंडियन आइडल शो के मेकर्स से काफी अपसेट हैं. 

इन्वाइट करने के बाद मेकर्स ने किया यह काम

अनु अगरवाल ने इस मीडिया इन्टरैक्शन में बताया कि उन्होंने जितना शूट किया, वो पूरा हिस्सा दिखाया नहीं गया. उनका यह कहना है कि इंडियन आइडल के मेकर्स ने शो में इन्वाइट करने के बाद उनके कई सीन्स को काट दिया. अनु अगरवाल ने यह भी कहा है कि वो इस बात का इशू नहीं बनायेंगी क्योंकि वो इसे ईगो पर नहीं ले रही हैं. 

उन्होंने कहा कि शो पर जाकर, सिंगर्स की कहानी सुनकर और उनके गाने सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा और उन्होंने सभी को अच्छा करने के लिए मोटीवेट भी किया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER