KKR vs SRH / अब्दुल समद ने जड़े दो लगातार छक्के, तालियां पीटते रह गए डेविड वॉर्नर - देखें Viral Video

Zoom News : Apr 12, 2021, 09:53 AM
IPL 2021 SRH Vs KKR: आईपीएल (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (Sunrisers Hyderabad Vs Kolkata Knight Riders) के बीच चेन्नई में मुकाबला खेला गया। नीतीश राणा (Nitish Rana) की धमाकेदार पारी के चलते केकेआर (KKR) ने एसआरएच (SRH) को 10 रन से हरा दिया। आखिर में लग रहा था कि केकेआर आसानी से जीत जाएगा। लेकिन आखिर में अब्दुल समद (Abdul Samad) ने लगातार दो छक्के जड़कर मैच को रोमांचक बना दिया। लेकिन आखिर में हैदराबाद को जीत नहीं दिला पाए। अब्दुल समद (Abdul Samad) ने पैट कमिंस (Patt Cummins) की गेंद पर लगातार दो छक्के जड़े। जिसको देखकर कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) हैरान रह गए और तालियां बजाने लगे। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

हैदराबाद 18 ओवर में 5 विकेट खोकर 151 रन बना चुका था। उनको 11 गेंद पर 37 रन चाहिए थे। अब्दुल समद ने आते ही पहली गेंद पर पैट कमिंस की गेंद पर ताबड़तोड़ छक्का जड़ दिया। उसके बाद दूसरी गेंद पर लगातार दूसरा छक्का भी मार दिया। जिससे केकेआर में खलबली पैदा हो गई। कप्तान डेविड वॉर्नर तालियां बजाने लगे। फिर हैदराबाद 8 गेंद पर 23 रन नहीं बना सका। 10 रन से वो हार गया।

देखें Video:

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के अर्धशतकों की मदद से रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर अपना अभियान जीत से शुरू किया।

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने छह विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) के अर्धशतकों के बावजूद पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी।

सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही, उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर के विकेट 10 रन के स्कोर पर ही गंवा दिये।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER