बिग बॉस / अभिनव और मैं एक ही चीज़ पर लड़ते हैं लेकिन उन्हें अलग तरह से हल करते हैं: रुबीना

Zoom News : Mar 24, 2021, 04:38 PM
मनोरंजन: 'बिग बॉस 14' में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने यह खुलासा किया था कि वह और अभ‍िनव शुक्‍ला (Abhinav Shukla) तलाक लेने वाले थे। रुबीना ने यह भी बताया कि इस कपल ने एक-दूसरे को तीन महीने का अल्‍टीमेटम दिया था। लेकिन शो ने इनके रिश्‍ते को मजबूती दी। दोनों ने एक-दूसरे की अहमियत को नए सिरे से समझा। हालांकि, अब जब शो खत्‍म हो गया है तो दोनों मियां-बीवी में एक बार फिर झगड़े शुरू (Rubina Dilaik Abhinav Shukla Fight) हो गए हैं! अच्‍छी बात ये यह है कि अब दोनों ने अपने झगड़ों को सुलझाने का तरीका भी ढूंढ़ लिया है। एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने अभ‍िनव संग अपने रिलेशनश‍िप पर खुलकर बात की है।

रुबीना ने शेयर किए रिलेशनश‍िप सीक्रेट्स

हमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' को दिए इंटरव्‍यू में रुबीना दिलैक ने रिलेशनश‍िप सीक्रेट्स शेयर किए हैं। उन्‍होंने कहा, 'मैंने यह महसूस किया है यदि मैं अभ‍िनव से यह जाहिर करना चाहती हूं कि मैं उससे कितना प्‍यार करती हूं तो पहले मुझे उसकी प्‍यार की भाषा भी समझनी होगी। जैसे यदि मैं कोई ट्रिप प्‍लान करती हूं, तो उससे बेहतर है कि मैं उनके लिए कुछ बनाऊं, जिससे वह ज्‍यादा खुश होते हैं। हमने अब उस अंतर को पहचान लिया है, जो हमारे बीच है।'

'लड़ाइयां तो सेम ही हैं, रुकेंगी थोड़ी'

रुबीना ने आगे कहा, 'हमारे बीच अभी भी झगड़े होते हैं। हम अब भी उन्‍हीं चीजों के लिए लड़ते हैं। बस उनको सेटल करने के तरीके अलग हो गए हैं। लड़ाइयां तो सेम ही होती हैं, रुकेंगी थोड़ी। अभी कम्‍यूनिकेशन स्‍कि‍ल पहले से बेहतर हो गए हैं। इसलिए पहले जहां झगड़े के बाद एक-दो दिनों तक बात नहीं करते थे, अब हम उस झगड़े को सुलझाने के लिए घंटों बातें करते हैं।'

'पति-पत्‍नी के रिश्‍ते में सम्‍मान जरूरी है'

रुबीना कहती हैं कि किसी भी रिश्‍ते के लिए सम्‍मान बहुत जरूरी है। यही रिश्‍ते की आधारश‍िला है और इसी पर कोई भी रिश्‍ता टिकता है। रुबीना और अभ‍िनव आगे जल्‍द ही दूसरी बार शादी करने की भी तैयारी कर रहे हैं। 'बिग बॉस' के घर में ही अभ‍िनव ने वैलेंटाइन्‍स डे के दिन रुबीना को दोबारा प्रपोज किया था और पूछा था कि क्‍या वह दोबारा उनसे शादी करना चाहेंगी।

'बिग बॉस' में भी कई बार हुए झगड़े

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में भी रुबीना और अभ‍िनव के बीच खूब बहस हुई। मुद्दों पर दोनों के बीच मनमुटाव भी दिखे। लेकिन एक समझदार कपल के तौर पर दोनों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया। फैन्‍स भी यही चाहते हैं कि यह कपल हमेशा साथ रहे और कभी जुदा न हो। जिस तरह से रुबीना और अभ‍िनव के रिश्‍ते बदले हैं, उससे हर किसी को एक सीख लेनी चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER