हापुड़ / घर के अंदर काम कर रही एक युवती पर एसिड से हमला, गंभीर रूप से झुलसी युवती

Zoom News : Feb 22, 2021, 08:20 AM
हापुड़ उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के सिम्भावली थाना क्षेत्र में एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि घर के अंदर काम करने वाली एक युवती पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। एसिड हमले में लड़की गंभीर रूप से झुलस गई थी, जिसे मेरठ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि सिम्भावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में महिला घर के अंदर बर्तन साफ ​​कर रही थी, तभी एक युवक वहां पहुंचा और उस पर तेजाब फेंक दिया। जब लड़की ने शोर मचाया तो परिजन युवक के पीछे दौड़े लेकिन वह भाग निकला।

लड़की को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण सिम्भावली थाने पहुंचे और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला पर तेजाब हमले का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। आपको बता दें कि सिम्भावली थाना क्षेत्र में एक युवक ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब घर में घुसकर लड़की पर एसिड अटैक की घटना के बाद पुलिस सवाल उठा रही है। पीएसी को तैनात किया गया है क्योंकि यह मामला दो संप्रदायों से संबंधित है। वहीं, हापुड़ के एसपी नीरज जादौन का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER