Suicide / एक्टर आशुतोष भाकरे ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, छोटी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

News18 : Jul 30, 2020, 07:22 AM
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के गम से लोग उभरे भी नहीं थे कि क बार भी सिनेमा प्रेमियों के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है। खबर है कि मराठी सिनेमा (Marathi Cinema) का जाने-माने नाम एक्टर आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre) ने आत्महत्या (Suicide) कर अपने जीवन का समाप्त कर लिया, वह 32 साल के थे। उनके निधन की जानकारी मिलने के बाद पूरा मराठी सिनेमा शोक में हैं। वह मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) के पति थे। जानकारी के मुताबिक, उन्होंने महाराष्ट्र के नांदेड़ (Nanded) में स्थित अपने घर पर 29 जुलाई को फांसी लगाकर खुदकुशी की। किन कारणों से उन्होंने ये कदम उठाया, ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

एक्टर आशुतोष भाकरे (Aashutosh Bhakre)को उनकी फिल्म भाकर 'Bhakar' और इतर ठरला पक्का 'Ichar Tharla Pakka' के लिए जाना जाता हैं। टाइम्स अॉफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, मामला 29 जुलाई की दोपहर करीब 1।30 बजे सामना आया है।

पुलिस ने फिलहाल मामले में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है। पुलिस ने आशुतोष के पिता का बयान दर्ज कर लिया है और जो कुछ भी हुआ उसके लिए उन्होंने किसी को दोषी नहीं ठहराया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल घर के अन्य सदस्यों से अभी बीत नहीं हो पाई हैं, क्योंकि वो अभी गहरे दुख में हैं।

आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी। फिलहाल लॉकडाउन के कारण दोनों नांदेड़ स्थित अपने घर पर रह रहे थे। आशुतोष और मयूरी के करीबी लोगों ने कहा है कि उनके बीच कोई मतभेद नहीं था। इसके बावजूद, आशुतोष ने आत्महत्या क्यों की इसके पीछे रहस्य बना हुआ है।

आशुतोष के निधन से उनके साथी कलाकार सदमें में हैं। उनके प्रशंसकों को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि आशुतोष अब उनके बीच नहीं हैं। वहीं, उनके निधन के बाद मराठी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आशुतोष अपने पीछे पत्नी मयूरी देशमुख, माता-पिता और एक भाई को छोड़ गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER