मंनोरजन / एमएस धोनी और केसरी जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर संदीर नाहर ने किया सुसाइड

Zoom News : Feb 16, 2021, 06:48 AM
नई दिल्ली। 'एमएस धोनी' और 'केसरी' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता संदीप नाहर ने सोमवार को मुंबई के गोरेगांव में अपने घर में आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस के मुताबिक, इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि, आत्महत्या करने से पहले संदीप नाहर ने फेसबुक पर खुद का एक वीडियो पोस्ट किया और एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उन्होंने निजी जीवन और पेशेवर जीवन में आने वाली समस्याओं का जिक्र किया। संदीप नाहर का शव सोमवार को मुंबई के गोरेगांव स्थित घर में मिला, पुलिस के अनुसार, अभिनेता ने आत्महत्या कर ली। संदीप के अचानक इस तरह आत्महत्या करने से पूरा मनोरंजन जगत सदमे में है।

फेसबुक से पहले संदीप ने जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें उसने अपनी आत्महत्या का कारण बताया और कहा, 'हैलो हैलो, मैं संदीप नाहर हूं। आपने मुझे कई फिल्मों में देखा होगा और आज इस वीडियो को बनाने के पीछे मेरा एक मकसद है, और मकसद यह है कि सबसे पहले आपको यह सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा कि मैं कैसे बात कर रहा हूं, लेकिन जीवन में बहुत सारी समस्याएं हैं, लेकिन मैं आज स्थिर नहीं हूं, क्योंकि मेरी पत्नी कंचन शर्मा ... क्या हो रहा है कि मैं ढाई साल में ट्रोमा से बाहर नहीं निकल पाई हूं। मैं उसे (कंचन शर्मा) समझा कर थक गया हूं। अतीत की एक ही बात को दोहराते हुए, रोज़ाना लड़ना, 365 दिनों में से 200 बार आत्महत्या की बात करना। मैं मर जाऊंगा, तुम्हें फंसा दूंगा, तुम्हारा करियर खराब कर दूंगा। मुझे बहुत चिढ़ हो गई है।

उन्होंने आगे कहा, 'मैं उसे सब कुछ समझाता हूं कि कंचन इस तरह से ऐसा नहीं करती है, इस बात को समझे ... उसने मेरे परिवार को गालियां दीं, मेरे लिए मां से बहुत नफरत करती है ... आज ऐसा समय है कि मैं नहीं उठा सकता परिवार के फोन के साथ, इसके साथ कई अन्य चीजें हैं, जो खराब हो गई हैं और इतनी खराब हो गई हैं कि मैं अब उन्हें सहन नहीं कर सकता। काम को लेकर मुंबई में बहुत तनाव है, हर चीज़ को लेकर तनाव है, लेकिन काम के तनाव का सामना अभी भी किया जा सकता है, लेकिन यह महिला का तनाव है, जिसे झेलना बहुत मुश्किल हो गया है। यह मेरे लिए ऐसी कई बातें बोलता है, यह किसी को भी मेरा नाम जोड़ता है, मैं इसके साथ दो साल से हूं .. उठना और बैठना .. लेकिन संदेह का कोई इलाज नहीं है।

वीडियो में संदीप आगे कहते हैं, 'ये (कंचन शर्मा) हर चीज पर लड़ती है, और यह लड़ना सामान्य लड़ाई नहीं है, ठीक उसी तरह जैसे साइको का मतलब होता है .. एक व्यक्ति है जो शराब पीता है और लड़ता है, लेकिन उसकी शराब बंद हो जाती है। यदि यह चला जाता है, तो यह सामान्य हो जाता है। आम तौर पर ऐसा होता है कि इसके बाद गिल्ट भी महसूस होता है। उसे अपनी गलतियों का भी एहसास है। लेकिन इस मामले में यह ऐसा है, अगर यह लड़ता है, अगर यह कुछ बुरा पाता है, तो यह अपने दिमाग पर बैठता है। बैठना इतने गंदे तरीके से होता है कि इसे निकालना बहुत मुश्किल होता है। कितनी रातें खराब करता है। अब भी केवल जनवरी है, जनवरी में वह घर से भाग गई थी, उसकी माँ उसे बहुत कुछ देती है। दरअसल, उसकी दो बहनें हैं और दोनों की लव मैरिज है, इसलिए उसकी मां को उसके दोनों बहनोई अंदर ही मिल गए थे और वह कंचन से पुलिस को मजबूर करने के लिए कहती है, लेकिन किस आधार पर। नकली चीजें। आप झूठ बोलकर केस बनाते हैं, ये क्या बातें हैं?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER