मनोरंजन / अभिनेत्री व टीएमसी सांसद नुसरत जहां बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

Zoom News : Aug 26, 2021, 05:39 PM
कोलकाता: अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर नन्हा मेहमान आया है. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात उन्हें एडमिट कराया गया था. यशदास गुप्ता उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे थे.

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी के खबर के दौरान काफी विवाद हुआ था. बेबी बंप की तस्वीर सामने आने के बाद उनके पति निखिन जैन ने दावा किया था कि वो उनसे अलग रह रहे हैं और प्रेग्नेंसी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. शादी को लेकर चल रहे विवाद के बीच एक्ट्रेस ने अपना पूरा फोकस अपने बच्चे पर रहा. वो किसी भी तरह का बयान देने से बचती नज़र आईं. आज उन्होंंने अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है.

डिलीवरी से पहले नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट किया था.

निखिल जैन से शादी और फिर अलगाव

नुसरत ने 2019 में तुर्की में निखिल जैन के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की थी हालांकि ये शादी चली नहीं. शादी के कुछ महीनों के भीतर ही नुसरत और निखिल के बीच मतभेद की की खबरें आने लगीं. लगभग उसी समय, अफवाहें फैल रही थीं कि नुसरत 'एसओएस कोलकाता' के अपने को-एक्टर यश दासगुप्ता के साथ नजदीकियां बढ़ने की खबरें भी सामने आईं थीं. उस वक्त दोनों साथ में राजस्थान ट्रिप पर भी गए थे. 

भारत में वैलिड नहीं शादी

आखिरकार, सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, नुसरत जहां ने कुछ महीने पहले मीडिया के साथ एक बयान दिया, जिसमें दावा किया गया कि बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में वैध नहीं है. नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाया था कि वो गैर कानूनी तरीके से मेरे बैंक अकाउंट से पैसे निकालता है. नुसरत ने निखिल पर उनके गहने छीनने का भी आरोप लगाया था.

यश दास गुप्ता से रिश्ते की खबर

यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर नुसरत ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है. फिलहाल ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ हैं. यशदास गुप्ता बंगाली सिनेमा का चर्चित नाम हैं. यश अब तक हिंदी शो बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देश मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव में एक्टिंग कर चुके हैं.

बॉलीवुड में काम करने के साथ ही उन्होंने बंगाली सिनेमा की ओर भी रुख किया, जहां वो कई शोज में नजर आए, इसके अलावा डांस रियलिटी शो Ritur Mela Jhoom Tara Ra Ra में भी हिस्सा लिया था. खबर तो ये है कि 2020 में जब यश ने SOS कोलकाता नाम की फिल्म की, तो उसी दौरान उनकी नजदीकियां नुसरत से बढ़ गईं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER