Viral News / सर्जरी से मशहूर एक्टर बना एक्ट्रेस, इस फिल्म में मिला महिला का रोल

Zoom News : Jul 23, 2021, 05:58 PM
Delhi: नेटफ्लिक्स के सुपरहिट शो '13 रीजन्स वाय' से लोकप्रिय हुए एक्टर टॉमी डॉर्फमैन ने हाल ही में खुलासा किया है कि वे ट्रांसजेंडर बन चुके हैं और अब से वे अपने करियर में सिर्फ महिलाओं के किरदार ही निभाएंगे। टॉमी ने नेटफ्लिक्स के शो में रायन शेवर का मेल कैरेक्टर निभाकर काफी सुर्खियां हासिल की थीं।टॉमी ने टाइम मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ये बात कही है। उन्होंने ट्रांसजेंडर नॉवलिस्ट टोरी पीटर्स के साथ बातचीत में कहा कि मैं पिछले एक साल से एक महिला की तरह ही जी रहा था और मेडिकल तौर पर अब मेरी ट्रांसजेंडर बनने की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। मैं अब अपने आपको एक महिला के तौर पर देखता हूं। 

गौरतलब है कि टॉमी पिछले एक साल में कई बार ट्रांसजेंडर होने के संकेत दे चुके थे। वे इंस्टाग्राम पर पिछले कुछ समय से अपने नए लुक के साथ तस्वीरें शेयर कर रही थीं। इसके अलावा वे एक्टर लुकास हेजेस के साथ भी समर ड्रेस पहने हुए न्यूयॉर्क में नजर आई थीं।

टॉमी ने हालांकि अपने नाम में कोई बदलाव नहीं किया है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मेरा नाम मेरी मां के भाई पर रखा गया था। मेरे पैदा होने के एक महीने के बाद उनकी मौत हो गई थी और मैं इस नाम से काफी स्पेशल कनेक्शन महसूस करती हूं। इसलिए मैंने ट्रांसजेंडर सर्जरी के बाद भी अपना नाम नहीं बदला है।

उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा था जब मैं सोच रही थी कि मुझे अपनी ट्रांसजेंडर जर्नी को एक अलग तरीके से लोगों के सामने रखना चाहिए। मैं दो सालों के लिए गायब होना चाहती थी और फिर नए नाम, नए चेहरे और नई पहचान के साथ इंडस्ट्री में वापस आना चाहती थी लेकिन फिर मुझे लगा कि इस ट्रांजिशन की खूबसूरत प्रक्रिया को अपने फैंस के साथ भी शेयर करना चाहिए। 

उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि मैं अब मेल किरदार निभाने में दिलचस्पी नहीं रखता हूं। मेरा फोकस अब फीमेल किरदारों को निभाने पर ही होगा। गौरतलब है कि वे महिला कैरेक्टर के तौर पर एक फिल्म में काम भी कर रहे हैं और इस फिल्म को लेना डरहम डायरेक्ट कर रही हैं।

टॉमी की इस अपकमिंग फिल्म का नाम शार्प स्टिक है और वे अपने नए अवतार को लेकर काफी उत्साहित हैं। गौरतलब है कि इससे पहले क्रिस्टोफर नोलन और लियोनार्डो डि कैप्रियो की फिल्म इंसेप्शन में काम कर चुकीं एक्ट्रेस एलन पेज ने भी सोशल मीडिया पर कहा था कि वे ट्रांसजेंडर हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER