बॉलीवुड / इवेंट के दौरान रोने लगीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा, फैंस ने बजाई जोरदार तालियां: वीडियो वायरल

AMAR UJALA : Jan 28, 2020, 12:40 PM
इवेंट के दौरान रोने लगीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा, फैंस ने बजाई जोरदार तालियां: वीडियो वायरल
इवेंट के दौरान रोने लगीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा, फैंस ने बजाई जोरदार तालियां: वीडियो वायरल

बॉलीवुड डेस्क | अभिनेत्री दीया मिर्जा कुछ समय से ज्यादा फिल्में नहीं कर रही हैं, लेकिन वो सामाजिक मुद्दों में अपनी राय रखने को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं । हाल ही में दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का हिस्सा बनीं। इस दौरान दीया ने जलवायु आपातकाल पर बातें कीं। अपनी बात कहते हुए दीया मिर्जा भावुक हो गईं और स्टेज पर ही रोने लगीं। दीया मिर्जा के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है।

1 / 5
अभिनेत्री दीया मिर्जा
अभिनेत्री दीया मिर्जा

अभिनेत्री दीया मिर्जा कुछ समय से ज्यादा फिल्में नहीं कर रही हैं, लेकिन वो सामाजिक मुद्दों में अपनी राय रखने को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का हिस्सा बनीं। इस दौरान दीया ने जलवायु आपातकाल पर बातें कीं । अपनी बात कहते हुए दीया मिर्जा भावुक हो गईं और स्टेज पर ही रोने लगीं। 


2 / 5
दीया मिर्जा
दीया मिर्जा

दीया मिर्जा के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में दीया जलवायु के बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, 'किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसुओं को बहने से ना रोकें। उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है।'


3 / 5
Dia Mirza
Dia Mirza

दीया को रोता देख एक शख्स उन्हें टिशू पेपर लाकर देता है। जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है। " दीया मिर्जा की बातें सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है। दीया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

4 / 5
दीया मिर्जा
दीया मिर्जा

सभी दीया के इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। दीया मिर्जा जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता हैं और वो अक्सर बढ़ते प्रदूषण को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती नजर आती हैं। हाल ही में महाराष्ट्र में जंगल काटे जाने का दीया ने खुलकर विरोध किया था । इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन भी किया था। 

5 / 5
Actress Dia Mirza
Actress Dia Mirza

ईवेंट में एक्ट्रेस ने बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट की एक विमान दुर्घटना में मौत पर दुख जताते हुए कहा, 'कल का दिन बहुत अच्छा था। हमने गणतंत्र दिवस मनाया। देर रात करीब 3 बजे उन्हें कोबी ब्रायन की हादसे में मौत की सूचना मिली। इसने मुझे भावुक कर दिया। हर दिन अलग-अलग घटनाएं होती हैं, जो हमें भावुक कर देती हैं। ब्रायन की मौत की खबर मिलने के बाद से ही मेरा ब्लड प्रेशर काफी लो था।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER