बॉलीवुड / एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी पहुंची मालदीव, बीच पर करवाया फोटोशुट इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल, देखे फोटो

NDTV : Mar 18, 2020, 04:19 PM
नई दिल्ली: 'शका-लका बूम-बूम' फेम एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने टीवी की दुनिया के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई है। लेकिन फिल्मों से इतर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का सोशल मीडिया पर अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल, हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Beach Photos) की कुछ बीच फोटोज सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल और लुक्स देखने लायक है। एक्ट्रेस की यह फोटो मालदीव की हैं, जहां वह इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। इन तस्वीरों को खुद हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते धमाल मचा दिया है। 

View this post on Instagram

Salt,sand,sea 🌊 🏝#islandlife

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika) on

View this post on Instagram

Paradise found 🌊🇲🇻

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika) on

एक फोटो में हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अपने अच्छे भविष्य की ओर देखते हुए।" अपनी एक फोटो में वह बीच के किनारे योग करती हुई भी नजर आ रही हैं। हंसिका मोटवानी की सभी फोटो में उनका अलग ही लुक और स्टाइल देखने को मिल रहा है। उनके इस लुक्स को लेकर फैंस भी उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस समुद्र किनारे ब्लैक ड्रेस में खड़ी हुई हैं। हंसिका की इस फोटो पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

बता दें कि हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का जन्म मुंबई के सिंधी परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'शका लका बूम-बूम' में चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी। इसके बाद वह 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आईं। ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की कोई मिल गया के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। 15 वर्ष की उम्र में उन्होंने तेलुगू फिल्म के जरिए फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना शुरू किया। इसके बाद वह हिमेश रेशमिया की फिल्म आपका सुरूर में भी दिखाई दीं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER