बॉलीवुड / गहराते बादलों के बीच पूल में यूं चिल करती नजर आईं यह एक्ट्रेस, शानदार Photo हो रही है वायरल

NDTV : Aug 18, 2020, 07:02 AM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) अपने अंदाज और फेशन सेंस से फैन्स के दिलों को जीत लेती हैं। मालविका मोहनन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां भी बटोरती हैं। हाल ही में मालविका (Malavika Mohanan Photos) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में मलयालम फिल्मों की सुपरस्टार काले बादलों के बीच स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। मालविका का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

🌊 📸 @amrithakarnakardesign

A post shared by Malavika Mohanan (@malavikamohanan_) on

इस तस्वीर में मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) रेड कलर की बिकिनी पहनकर पूल में आराम फरमा रही हैं। हाल ही में मालविका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक और फोटो पोस्ट की थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का स्वैग देखने लायक है। फोटो में मालविका रेड कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें, एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) ने मलयालम के साथ-साथ कन्नड़, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। मालविका, सिनेमेटोग्राफर के।यू मोहनन की बेटी हैं। उन्होंने 2013 में रोमांटिक फिल्म 'पट्टम पोल (Pattam Pole)' से एक्टिंग करियर में डेब्यू किया था। मालविका ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स (Beyond The Clouds)' में भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER