Cricket / एक्ट्रेस वीना मलिक को पसंद थी इस क्रिकेटर की मसाज, कहा-असली मर्द थे

Zoom News : Jun 08, 2021, 05:13 PM
नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के रिलेशनशिप के खूब चर्चे रहे थे। बता दें कि वीना मलिक भारत में टीवी शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं। वीना मलिक अक्सर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

आसिफ और वीना के रोमांस के खूब चर्चे थे

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के रोमांस के खूब चर्चे थे। वीना ने एक बार एक इंटरव्यू में दावा किया था कि मोहम्मद आसिफ ने उनके पैरों की मसाज की थी। एक इंटरव्यू में वीना मलिक ने मोहम्मद आसिफ के साथ बिताए वक्त को याद करते हुए कहा था कि मोहम्मद आसिफ क्रिकेट खेलने से ज्यादा बेहतर मसाज करते थे।


वीना मलिक ने आसिफ को बताया असली मर्द 

वीना मलिक ने कहा था, 'आसिफ क्रिकेट की बजाय पांव के मसाज करने की कला में अधिक माहिर थे।' वीना मलिक ने कहा था, 'मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली मर्द थे। मैं खासतौर उन लम्हों को याद करती हूं, जब आसिफ मेरी फुट मसाज किया करते थे। मैं कई बार यह सोचती थी, कि वो क्रिकेटर से ज्यादा बेहतर फुट मसाजर थे।'


फिक्सिंग में फंसने के बाद टूटा दोनों का रिश्ता 

बता दें कि साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग में मोहम्मद आसिफ का नाम आने के बाद वीना मलिक ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया था। साल 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था, जिसके बाद तीनो खिलाड़ियों को जेल भी जाना पड़ा था।


क्या था पूरा मामला?

अगस्त 2010 में लॉर्ड्‍स क्रिकेट टेस्ट में तीन क्रिकेटरों ने सट्‍टेबाज मजहर माजिद के साथ मिलकर स्पॉट फिक्सिंग की थी और यह स्टिंग ऑपरेशन 'न्यूज ऑफ वर्ल्ड' के रिपोर्टर ने किया था। इस पूरे मामले में स्पॉट फिक्सिंग की सभी बातें कैमरे में कैद हुई थी। मैच के एक दिन पहले एक-एक नो बॉल कब फेंकी जाएगी। इसके लिए आरोपी क्रिकेटरों ने मोटी रकम ली थी। इस टेस्ट मैच में कप्तान सलामान बट्ट के इशारे पर मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर ने क्रमश: एक और दो नो बॉल फेंकी थी।


फिक्सिंग में ऐसे फंसे आसिफ

पाकिस्तान के उस समय के कप्तान सलमान बट, आमिर और मोहम्मद आसिफ को इंग्लैंड दौर पर फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद 2011 में आईसीसी ने 5 साल के लिए निलंबित कर दिया था। आमिर के साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ और तत्कालीन कप्तान सलमान बट्ट को वर्ष 2010 के इंग्लैंड दौरे में टेस्ट सीरीज के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का दोषी करार देते हुए ब्रिटेन की एक अदालत ने नवंबर 2011 में जेल की सजा सुनाई थी। मोहम्मद आमिर को लगभग आधे साल तक हवालात में रहना पड़ा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER