तेलंगाना / सोशल मीडिया पोस्ट से तनाव, प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज

Zoom News : Jun 12, 2022, 09:02 AM
तेलंगाना के आदिलाबाद में शनिवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर तनाव फैल गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोस्ट से भड़के समुदाय विशेष के लोगों ने वन टाउन पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है। 

आदिलाबाद के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डी उदय कुमार रेड्डी ने कहा, "हमने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। स्थिति अब नियंत्रण में है।"

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज 

रिपोर्ट के मुताबिक, स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। अधिकारियों ने यह भी कहा कि अगर स्थानीय लोग इस तरह के किसी अन्य कृत्य में शामिल होते हैं तो कर्फ्यू लगाया जा सकता है।

विवादित टिप्पणी को लेकर देश के कई हिस्सों में तनाव

वहीं, पैगंबर मोहम्मद पर भाजपा के दो पूर्व पदाधिकारियों की टिप्पणी को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शन के दौरान झारखंड की राजधानी रांची में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पश्चिम बंगाल के हावड़ा में शनिवार को फिर से हिंसा भड़क गई। वहीं, देशभर में शुक्रवार को हुए हिंसक विरोध प्रदर्शनों के बाद भी कई जगह तनाव की स्थिति बनी हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER