Adipurush / कैसे सैफ-प्रभास पर भारी पड़े टीजर में कृति सैनन के 3 सेकेंड

Zoom News : Oct 04, 2022, 04:02 PM
Adipurush | विजयदशमी से ठीक पहले रिलीज किया गया आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार था और अब जब टीजर रिलीज कर दिया गया है तो इस फिल्म को लेकर मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि 1 मिनट 46 सेकेंड के टीजर में कृति सैनन को सिर्फ 3 सेकेंड की जगह दी गई है।

मेकर्स तो देनी थी थोड़ी और जगह?

फिल्म में शुरू से आखिरी तक सबसे ज्यादा जगह प्रभास और सैफ अली खान को दी गई है लेकिन राम और रावण का किरदार निभा रहे इन दोनों ही कलाकारों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कोई अगर टीजर में सबसे ज्यादा तारीफें लूट रहा है तो वो हैं एक्ट्रेस कृति सैनन। सीता के किरदार में कृति सैनन बला की खूबसूरत लगी हैं।

सीता लुक में कृति ने ढाया कहर

टीजर वीडियो में उन्हें बरगद के पेड़ से लटक रही बेलों के झूले पर झूलते दिखाया गया है। लाइट पर्पल कलर की साड़ी में कृति सैनन को बहुत हल्के मेकअप और जूलरी के साथ दिखाया गया है। बावजूद इसके कृति सैनन दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रही हैं। फैंस का कहना है कि कृति सैनन को टीजर में और जगह मिलती तो अच्छा होगा।

VFX ने किया फिल्म का बंटाधार

राम और रावण के किरदार में सैफ अली खान और प्रभास दर्शकों को पसंद आए हैं लेकिन सस्ते और खराब VFX ने इसे ट्रोल करवा दिया है। मेकर्स की म्यूजिक, डायलॉग्स और एक्टर्स के लुक पर मेहनत साफ देखने को मिलती है लेकिन सिर्फ VFX की वजह से आदिपुरुष को कार्टून मूवी कहकर ट्रोल किया जा रहा है। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

ट्रेलर और गानों का रहेगा इंतजार

जहां तक फिल्म की रिलीज डेट का सवाल है तो अगले साल जनवरी में रिलीज होने जा रही इस फिल्म से जुड़ी अभी काफी चीजें सामने आनी बाकी हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने शायद फिल्म के प्रमोशन में मदद कर पाएं। हालांकि VFX वाली गड़बड़ी को अब किसी भी सूरत में सुधारा जाना नामुमकिन है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER