Adipurush Controversy / 'रावण का हेयरकट विराट कोहली जैसा, ये शर्मनाक है’- आदिपुरुष पर बरसे 'लक्ष्मण'

Zoom News : Jun 20, 2023, 05:36 PM
Sunil Lahri On Adipurush: बॉलीवुड फिल्म आदिपुरुष मौजूदा समय में दुनियाभर में कमाई कर रही है. फिल्म ने 3 दिनों में ही 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. लेकिन जितना ये फिल्म कमा रही है उतना ही इस फिल्म को लेकर बवाल भी देखने को मिल रहा है. फिल्म के डायलॉग्स और कुछ सीन्स विवादों के घेरे में हैं. अब रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले एक्टर सुनील लहरी ने फिल्म को लेकर आपत्ति जताई है. उन्होंने फिल्म में रावण बने सैफ अली खान की तुलना क्रिकेटर विराट कोहली से कर दी है.

सुनील लहरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म आदिपुरुष के बारे में बातें कीं. उन्होंने फिल्म के किरदारों के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा- राम और लक्ष्मण के किरदारों में कोई खास अंतर नहीं है. दोनों एक ही तरह के लग रहे हैं और उनका बर्ताव भी एक जैसा है. रावण एक लोहार की तरह लग रहा है जो लोहे पर वार करता नजर आ रहा है. इसकी क्या जरूरत थी.

इसके आगे एक्टर ने इस फिल्म के किरदारों के पहनावे और उनके लुक्स के बारे में बात करते हुए कहा कि- मेघनाथ को जब आप देखेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने टैटू लगाया हुआ है. इसके अलावा कई सारे कैरेक्टर्स की हेयरस्टाइल भी अजीब लग रही है. रावण का हेयरकट ठीक वैसा है जैसा भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का है. ये एक शर्म की बात है.

लक्ष्मण के रोल में हैं सनी सिंह

फिल्म की बात करें तो आदिपुरुष ने कमाए के मामले में कई रिकॉर्ड रिलीज के 4 दिनों में ही बना लिए हैं. फिल्म 400 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा पार करने की ओर तेजी से बढ़ रही है. फिल्म में प्रभास ने भगवान राम का रोल प्ले किया है और रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आए हैं. इसके अलावा सनी सिंह ने लक्ष्मण का रोल प्ले किया है और सीता के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER