Pakistan Cricket Team / अफरीदी अब तक नहीं भूले दामाद शाहीन की बेइज्जती, पाकिस्तानी कप्तान पर उठाए सवाल

Vikrant Shekhawat : Jun 13, 2024, 06:00 AM
Pakistan Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान ने अपनी पहली जीत तो दर्ज कर ली है लेकिन अब शायद उसके लिए काफी देर हो चुकी है. वो इसलिए क्योंकि पाकिस्तान ने दो मैच गंवा दिए हैं और उसके आखिरी मैच पर बारिश का संकट है. अमेरिका के आखिरी मैच में भी बारिश की आशंका है. दोनों में से कोई भी मैच धुला तो पाकिस्तान बाहर हो जाएगा. खैर पाकिस्तान बाहर होगा या नहीं ये तो आगे की बात है लेकिन उससे पहले कप्तान बाबर आजम पर पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने बड़ा निशाना साधा है. शाहिद अफरीदी ने कहा कि बाबर आजम उनकी नजर में बहुत ऊपर उठ जाते अगर वो शाहीन की कप्तानी में खेलने के लिए हां कर देते.

शाहिद अफरीदी ने साधा बाबर आजम पर निशाना

शाहिद अफरीदी ने समा चैनल पर कहा, ‘मेरी नजर में बाबर आजम की इज्जत और ऊपर हो जाती अगर वो ये फैसला लेते कि मैं शाहीन की कप्तानी में खेलना चाहता हूं. अगर उसे कप्तान बना दिया है तो ये गलत है कि उसे फौरन हटा दिया गया.’ बाबर आजम को पीसीबी ने कप्तानी से हटा दिया था और इसके बाद शाहीन अफरीदी को टीम की कमान सौंपी गई. लेकिन एक सीरीज के बाद ही शाहीन को कप्तानी से हटा दिया और एक बार फिर कमान बाबर के हाथों में आ गई. इस बात से पाकिस्तानी टीम का माहौल खराब होने की खबरें भी सामने आई थीं.

बाबर की कप्तानी पर फिर खतरा

बाबर आजम फिर कप्तान बन तो गए लेकिन अब फिर उनकी ये कुर्सी जा सकती है. पाकिस्तान अगर टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही दौर से बाहर हो जाता है तो उसकी कीमत बाबर आजम को कप्तानी गंवाकर चुकानी पड़ सकती है. पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहद खराब प्रदर्शन किया है. ये टीम पहले मैच में अमेरिका से सुपर ओवर में हार गई और इसके बाद टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 120 रन नहीं बनाने दिए. कनाडा के खिलाफ जरूर पाकिस्तान ने जीत हासिल की लेकिन अब शायद काफी देर हो चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER