Horror Movie / साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म बनाने के लिए साथ आए आफताब शिवदासानी और प्रेरणा वी अरोड़ा

Zoom News : Jul 28, 2020, 03:00 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन- मुम्बई | बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दुसांज शिवदासानी ने अभी हाल ही में प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की अनाउंसमेंट की थी। दोनों के प्रोडक्शन हाउस का नाम है 'माउंट ज़ेन मीडिया'। 

प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च होने के कुछ दिन बाद ही दोनों के प्रोडक्शन तले बन रही पहली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म का नाम "धुंध" है और ये एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म होने वाली है जिसे आफताब प्रोड्यूसर प्रेरणा वी अरोड़ा के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। 

आफताब के प्रोडक्शन तले बनने वाली पहली फिल्म की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "अनाउंसमेंट. . ...एक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म #धुंध को प्रोड्यूस करने के लिए प्रेरणा वी अरोड़ा (मंदिरा एंटरटेनमेंट) #आफताब शिवदासानी (माउंट जेन मीडिया) के साथ हाथ मिलाया..... कास्ट की अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी..... अक्टूबर 2020 से शूटिंग शुरू होगी..... 2021 में रिलीज़ होगी..... टीजर पोस्टर।"

फिल्म की अनाउंसमेंट करने के साथ ही मेकर्स ने फर्स्ट पोस्टर भी जारी कर दिया है। बता दें फिल्म की कास्ट का खुलासा जल्द ही किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू की जाएगी। 

इस अपकमिंग फिल्म "धुंध" को प्रेरणा वी अरोड़ा अपने प्रोडक्शन हाउस मंदिरा एंटरटेनमेंट और आफताब शिवदासानी अपने प्रोडक्शन हाउस माउंट जेन मीडिया द्वारा प्रोड्यूस करेगें। फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER