Khatron Ke Khiladi / आशीष के बाद ये हसीना 'KKK 14' में बुरी तरह हुईं घायल, तस्वीर शेयर कर दिखाए जख्म

Vikrant Shekhawat : Jun 16, 2024, 07:00 AM
Khatron Ke Khiladi: 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शालीन भनोट के बाद अब ये दो कंटेस्टेंट्स रोहित शेट्टी के शो में एक स्टंट के दौरान घायल हो गए हैं। 'अनुपमा' फेम आशीष मेहरोत्रा ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के जग्गू दादा जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ संग कुछ तस्वीरें शेयर की है जो जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। इन फोटोज में आशीष मेहरोत्रा और कृष्णा श्रॉफ अपने जख्म दिखाते नजर आ रहे हैं। टीवी एक्टर के पोस्ट शेयर करते हुए उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वहीं बीते दिनों ही सारे कंटेस्टेंट्स रोमानिया के लिए रवाना हुए थे।

आशीष मेहरोत्रा के बाद ये हसीना हुईं घायल

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स आशीष मेहरोत्रा और कृष्णा श्रॉफ की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों इन तस्वीरों में हंसते हुए अपने जख्म दिखाते नजर आ रहे हैं। अनुपमा के बेटे तोषू यानी आशीष मेहरोत्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि दोनों को एक स्टंट के दौरान चोट लगी है। इन फोटोज के साथ उन्होंने बहुत ही दमदार कैप्शन लिखा है, 'पावर हसलर के साथ चोट को फ्लेक्स करना और इनके संग वाइबिंग करना मुझे पसंद आ रहा है।'

आशीष मेहरोत्रा संग कृष्णा श्रॉफ ने दिखाई चोट

'खतरों के खिलाड़ी 14' के कंटेस्टेंट्स अब आए दिन सोशल मीडिया पर रोमानिया से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और शो से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ भी शेयर कर रहे हैं। इस बीच अब आशीष मेहरोत्रा ने कृष्णा श्रॉफ अपने चोट को दिखाते हुए फैंस को हिंट दी है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। तस्वीरों और वीडियोज को देखकर साफ पता चल रहा है कि रोमानिया में सभी कंटेस्टेंट्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। एक बार फिर 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 की टॉफी जीतने के लिए स्टार्स में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है।

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट्स

रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में टीवी के तमाम पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं। नए सीजन में असीम रियाज, कृष्णा श्रॉफ, अदिति शर्मा, अभिषेक कुमार, करणवीर मेहरा, गश्मीर महाजनी, समर्थ जुरेल और नियति फतनानी जैसे स्टार्स शो में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER