Bastar Movie / अदा शर्मा एक बार फिर 'केरल स्टोरी' के बाद ‘नक्सल स्टोरी’ लेकर मैदान में उतरीं, Bastar का जारी हुआ पोस्टर

Zoom News : Mar 04, 2024, 07:00 AM
Bastar Movie: 'द केरल स्टोरी' के बाद अदा शर्मा एक बार फिर दर्शकों के सामने एक और स्टोरी लेकर आने वाली हैं, जिसको लेकर इन दिनों एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये है विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी', जिसका हाल में पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें अदा शर्मा दो अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही हैं. 

वहीं, फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटेड में बढ़ गई है. इससे पहले विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की तिकड़ी 'द केरल स्टोरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देकर दर्शकों के बीच बेहद प्यार बटोर चुकी है. ऐसे में तीनों एक साथ फिर से एक जानदार कहानी लेकर वापसी कर रहे हैं, जिसके दोनों टीजरों और पोस्टर्स ने पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी और दर्शकों से प्यार पाया. 

फिल्म का दमदार पोस्ट जारी 

अब, मेकर्स ने 'नीरजा माधवन' के रूप में अदा शर्मा का एक जबरदस्त और दमदार पोस्टर रिलीज किया है. मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर अदा शर्मा के IPS नीरजा माधवन के किरदार का एक शानदार पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में अदा शर्मा एक नक्सलियों लड़ने वाली फाइटर और IPS ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं, जो अपने साहस के दमकर नक्सलियों से लड़ती हैं. इसके साथ फिल्म के ट्रेलर लेकर भी बड़ा खुलासा किया गया है. 

5 को ट्रेलर और 15 मार्च को फिल्म होगी रिलीज 

पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में बताया, 'कर्तव्य या प्रतिज्ञा: अंत तक कमिटेड, नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में अथक. #BastarTheNaxalStory में सच्चाई को उजागर करें, ट्रेलर 5 मार्च 2024 को रिलीज होगा!'. इस पोस्टर और ट्रेलर की रिलीज डेट जारी होने के बाद फैंस इसको लेकर और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. बता दें, अदा शर्मा की ये फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER