Entertainment / शादी के बाद नहीं दिखा Disha Parmar की मांग में सिंदूर, फैन ने पूछा तो लाइव वीडियो में Rahul से हुई बहस

Zoom News : Jul 28, 2021, 05:41 PM
नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पिछले दिनों अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। शादी के बाद भी दोनों सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ तस्वीरें या लाइव वीडियो शेयर करते रहते हैं।


बिना सिंदूर के नजर आईं दिशा

हाल ही में दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो किया जिसमें दिशा (Disha Parmar) और राहुल (Rahul Vaidya) एक साथ नजर आए। हालांकि इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जिसकी शायद ही फैंस ने उम्मीद की थी। दरअसल लाइव वीडियो में एक फैन ने दिशा परमार (Parmar) से पूछ लिया कि उन्होंने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। इस पर दिशा ने बात राहुल पर डाल ही और फिर दोनों इसी बात पर बहस कर बैठे।

लाइव वीडियो में हो गई बहस

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने फैन की बात को आगे बढ़ाते हुए दिशा परमार (Disha Parmar) से ही पूछ लिया कि उन्होंने सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। इस पर पलटकर दिशा (Disha) ने बात राहुल (Rahul) पर डाल दी और कहा कि इन्होंने लगाया ही नहीं है। दिशा ने कहा कि बिग बॉस (Bigg Boss) में तो राहुल ने कहा था कि वह रोज मुझे सिंदूर लगाया करेंगे। राहुल ने पूछा कि किसने कही थी ये बात? इस पर दिशा ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि मैंने कहा था। मैं गई थी ना बिग बॉस में।

उतर गए दिशा राहुल के चेहरे

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने फिर बात संभालते हुए कहा कि बेबी कई बार मैं बिजी होता हूं तो तुम खुद से लगा लिया करो। इसके बाद राहुल ने फिल्म 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om) का डायलॉग बोलते हुए कहा कि एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो चुन्नी बाबू। इसके बाद भी दोनों लाइव वीडियो में तो बने रहे लेकिन दोनों के चेहरे कुछ देर के लिए उतरे हुए नजर आए। जाहिर है कि इस सिचुएशन में दोनों को कोई जवाब नहीं सूझ रहा था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER