बॉलीवुड / करवा चौथ पर राहुल वैद्य ने छुए पत्नी दिशा परमार के पैर, देखें वीडियो

Zoom News : Oct 14, 2022, 06:23 PM
बॉलीवुड | दिशा परमार और राहुल वैद्य टीवी के पॉपुलर कपल्स हैं। दोनों के रिलेशनशिप को कई साल हो गए और शादी को 1 साल। हालांकि दोनों का प्यार और रोमांस आज भी पहले की तरह बरकरार है। इस बार राहुल और दिशा का दूसरा करवा चौथ था जो उन्होंने बीते दिन सेलिब्रेट किया। दोनों ने करवा चौथ की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि एक वीडियो जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है एक वीडियो जिसमे पूजा के दौरान राहुल, दिशा के पैर छूते हैं। होता ये है कि दिशा पहले पूजा करती हैं और फिर राहुल उन्हें पानी पिलाते हैं और मिठाई खिलाते हैं।

राहुल ने छुए पैर

इसके बाद दिशा, राहुल के पैर छूती हैं और फिर राहुल भी उनके पैर छूते हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर खूब प्यार बरसाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने लिखा, 'रिस्पेक्ट रिस्पेक्ट और रिस्पेक्ट मेरी लेडी के लिए और बाकी महिलाओं के लिए भी जो अपने पतियों के लिए व्रत रखती हैं। ये एक ऐसी फीलिंग है जो काफी पवित्र है और इसे एक्सप्लेन नहीं कर सकते। आई लव यू दिशा परमार...हैप्पी करवा चौथ।'

राहुल की हो रही तारीफ

वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि राहुल ने बता दिया कि पति-पत्नी दोनों बराबर होते हैं। तो कोई राहुल के ऐसे करने पर उनकी तारीफ कर रहा है। तो वहीं किसी ने तो राहुल को इंस्पिरेशन बताया और कहा कि और लोगों को भी ऐसा करना चाहिए।

राहुल और दिशा के बारे में बता दें कि दोनों ने पिछले साल 16 जुलाई को शादी की थी। राहुल ने बिग बॉस 14 में दिशा परमार को प्रपोज किया था। वहीं दिशा ने बिग बॉस में बतौर गेस्ट एंट्री मारकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। इसके बाद दोनों ने मुंबई में ग्रैंड शादी की।

दिशा का शो

दिशा न दिनों शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। शो में वह प्रिया का किरदार निभा रही हैं और उनके साथ शो में नकुल मेहता लीड रोल में हैं जो राम का किरदार निभा रहे हैं। शो को काफी पसंद किया जा रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी शो टॉप 10 में रहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER