Bigg Boss 17 / ओरी की बाद अब होगी अब्दु रोज़िक की एंट्री! खानजादी के सपोर्ट में पोस्ट लिखकर दिया बड़ा हिंट

Zoom News : Nov 27, 2023, 06:00 AM
Bigg Boss 17: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' हर दिन और भी मजेदार होता जा रहा है। शो में हर रोज एक नया विवाद हो रहा है और इन विवादों के बाद 'वीकेंड का वार' में भाईजान की क्लास उसे और भी मजेदार बना देती है। हाल ही में शो में खानजादी फूट-फूटकर रो पड़ीं और उन्होंने घर से जाने की भी इच्छा जताई, जिसके बाद सलमान खान ने भी उन्हें निकल जाने के लिए बोल दिया। वहीं अब खानजादी को सपोर्ट करने के लिए 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक घर में एंट्री लेने वाले हैं। इस बात का हिंट उन्होंने अपनी एक पोस्ट में दिया है। 

सलमान की डांट सुन रो पड़ीं खानजादी

हर वीकेंड सलमान घर के सदस्यों को उनके व्यवहार, गलतियों के बारे में बताते हैं।इसी सिलसिले में शनिवार के एपिसोड में उन्होंने खानजादी को उनकी हरकतों को लेकर फटकार लगाई। सलमान ने अपन 'दबंग' अंदाज में खानजादी को जब उनकी गलतियां गिनानी शुरू कीं तो वर भावुक हो गईं और रो पड़ीं। सलमान ने खानजादी को लगातार घर छोड़ने की धमकी पर भी फटकार लगाई और कहा निकल जाओ। 

अब्दु ने लिखा खानजादी के लिए पोस्ट

'बिग बॉस 16' के प्रतियोगी और कजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक ने वीकेंड का वार एपिसोड में हुए हंगामे के बाद के दौरान खानजादी के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी। अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर उसके साथ तस्वीरें साझा कीं। एक झटके में उन्होंने अपनी मुंबई यात्रा का जिक्र किया और बाद में खूबसूरत फूलों के गुलदस्ते के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, 'फॉर खानजादी चीयर अप'। अब्दु ने खानजादी की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मजबूत रहो @iamchanzaadi मैं आपका समर्थन करने आ रहा हूं।" 

अब इस पोस्ट के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही अब्दु रोजिक शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। यह बात भी नकारी नहीं जा सकती कि अब्दु की फैन फॉलोइंग का सीधा असर खानजादी को मिल सकता है और आने वाले समय में वह मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर सकती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER