Rakhi Sawant Controversy / राखी के बाद अब शर्लिन चोपड़ा भी देखि फूट-फूट कर रोती, वीडियो में बयां किया दर्द

Zoom News : Aug 30, 2023, 09:27 AM
Rakhi Sawant Controversy: टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है। भले ही राखी इन दिनों भारत से दूर मक्का में हैं लेकिन फिर भी वो यहां लगातार खबरों में बनी हुई हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि बीते दिनों राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी जेल से वापस आ गए हैं। वहीं जेल से निकलने के बाद आदिल दुर्रानी के साथ शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की दोस्त राजश्री मिल गई हैं और तीनों लगातार राखी पर कई तरह के आरोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं राखी भी कहां चुप बैठने वालो में से हैं। वो मक्का से भी कई वीडियो शेयर कर फैंस से अपना दुखड़ा रोती हुईं नजर आ रही हैं। 

फूट- फूटकर रोती दिखीं शर्लिन चोपड़ा

वहीं उमराह जाने से पहले राखी ने एक इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा,अपनी दोस्त राजश्री और एक्स पति आदिल पर उनका इंस्टाग्राम हैकिंग का इल्जाम लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अब शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन सामने आया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा फूट- फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान शर्लिन चोपड़ा रोते हुए ये कहती नजर आ रही हैं की आखिर उमराह जाने से पहले कोई इस तरह के फर्जी आरोप लगाता है क्या, फर्जी शिकायत करता है क्या ? उमराह तो लोग दिल साफ करके जाते हैं।

मक्का में राखी का रो- रोकर हुआ बुरा हाल 

इसके आगे शर्लिन चोपड़ा वीडियो में आगे कहती हैं की या अल्लाह मुझे हिम्मत दें मुझसे और सहा नहीं जाता। गलती क्या है मेरी इतना बोलते हुए वो फूट-फूटकर रोने लगती हैं। शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसपर फैंस के अलग- अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कोई उन्हें कोसता हुआ नजर आ रहा तो कोई उनका सपोर्ट करता हुआ दिखाई दे रहा है। अब देखना ये दिलचस्प होगा की राखी सावंत का इस वीडियो पर क्या रिएक्शन आता है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल वो मदीना के बाद बीते दिन मक्का पहुंची, जहां से उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो जोर-जोर से रोती नजर आ रही हैं और खुदा से इंसाफ की गुहार लगाती हुई नजर आ रही हैं। राखी का कहना है कि आदिल ने बॉलीवुड में स्टार बनने के लिए उनसे शादी की। साथ ही राखी बताती हैं कि आदिल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। वहीं राखी के बाद अब शर्लिन का रोता हुए वीडियो सामने आने में बाद कुछ लोग तो ये भी कह रहे दोनों एक- दूसरे को काॅपी कर रही हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER