KL Rahul Injury / ऋषभ के बाद KL राहुल भी बैसाखी के सहारे, सर्जरी के बाद पड़ी जरूरत

Zoom News : May 14, 2023, 01:17 PM
KL Rahul Injury: कुछ दिनों पहले ऋषभ पंत की बैसाखी वाली तस्वीर ने सुर्खियां बटोरी थी. अब वैसी ही पिक्चर केएल राहुल की भी सामने आई है. केएल राहुल ने सर्जरी के बाद की अपनी पहली पिक्चर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वो बैसाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं. आईपीएल 2023 में केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान थे. इसी सीजन के एक मैच में बाउंड्री पर फिल्डिंग करते हुए वो बुरी तरह से चोटिल हो गए थे. उनकी जांघों में इंजरी हो गई थी. पहले तो वो कुछ मैचों से बाहर रहे. लेकिन फिर जब जांच रिपोर्ट में उनकी चोट की गंभीरता का खुलासा हुआ तो सर्जरी की गई.

केएल राहुल बैसाखी के सहारे चलते दिखे

सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरों में केएल राहुल अकेले नहीं हैं. उनके साथ उनकी पत्नी आथिया भी हैं. पहली तस्वीर में केएल राहुल बैसाखी की मदद से विदेशी सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में उनके साथ आथिया भी हैं. जबकि तीसरी फोटो में वो वॉकर के सहारे चलते दिख रहे हैं.

पंत भी दिखे थे बैसाखी के सहारे

बता दें कि इससे पहले ऋषभ पंत की भी एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें वो भी बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे थे. वो तस्वीर पंत ने खुद ही शेयर की थी. अभी हाल ही में पंत जब IPL में दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करने भी बैसाखी पर पहुंचे थे.

क्रिकेट से अभी दूर रहेंगे केएल राहुल

ऋषभ पंत को रोड एक्सीडेंट में इंजरी हुई थी. हालांकि, वो अब रिकवरी पर है. केएल राहुल की तस्वीरों से भी साफ है कि उनकी इंजरी में भी सुधार हो रहा है. हालांकि अभी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में दो से तीन महीने का वक्त लगेगा.

केएल राहुल को जांघ की इंजरी के चलते IPL 2023 से तो बाहर होना ही पड़ा है. इसके अलावा वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की टीम से भी बाहर हो गए हैं. उनकी जगह टीम में इशान किशन को चुना गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER