IND vs SA / हार के बाद कप्तान सूर्या प्लेइंग 11 में कर सकते हैं बदलाव, ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

Zoom News : Dec 13, 2023, 07:00 PM
IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था, वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया के हार के बाद वे इस सीरीज में अब 0-1 से पीछे हो गए हैं। भारतीय टीम को सीरीज का अगला मैच गुरुवार को खेलना है। जहां भारतीय टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव टीम की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकते हैं। जिसके तहत कुछ खिलाड़ियों को ड्रॉप किया जा सकता है।

सूर्या प्लेइंग 11 में करेंगे बदलाव

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया जीत के तलाश में उतरेगी। टीम इंडिया को इस सीरीज को बराबर करना है तो उन्हें किसी भी कीमत पर अगला मैच जीतना ही होगा। इसके लिए सूर्या टीम इंडिया के प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकते हैं। जिसके तहत वह रुतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं। आपको बता दें कि गायकवाड़ सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले बीमार होने के कारण प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे, हालांकि उम्मीद यही है कि वह तीसरे मैच तक फिट हो जाएंगे।

इस खिलाड़ी करना होगा बाहर

सूर्या तीसरे टी20 में अगर गायकवाड़ को प्लेइंग 11 में मौका देते हैं तो उन्हें किसी एक सलामी बल्लेबाज को प्लेइंग 11 से बाहर करना होगा। सीरीज के दूसरे मुकाबले में यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल दोनों बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हालांकि यह तो लगभग तय है कि शुभमन की जगह खतरे में नहीं ऐसे में अनुमान यही है कि जायसवाल को प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है। अब तो यह देखना दिलचस्प होगा कि तीसरे मैच में सूर्या क्या फैसला लेते हैं।

तीसरे टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER