Viral News / दोस्तो के साथ न्यू ईयर पार्टी मनाने आई एयरहोस्टस, होटल के कमरे में हुआ गैंगरेप, मौत

Zoom News : Jan 05, 2021, 03:18 PM
फिलीपींस में एक एयर होस्टेस की मौत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। एयरहोस्टेस अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर पार्टी मना रही थी, जहाँ उसके साथ गैंगरेप किया गया और उसकी मौत हो गई। इस खबर ने फिलीपींस में सनसनी मचा दी है, लेकिन साथ ही सोशल मीडिया की दुनिया में तूफान आ गया है। #JusticeForChristineDacera मंगलवार सुबह ट्विटर पर दुनिया भर में ट्रेंड हुआ।

23 वर्षीय क्रिस्टीन डेसेरा फिलीपींस एयरलाइंस के साथ एयरहोस्टेस थीं। जो अपने दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए माकती के एक होटल में रुके था। हर कोई रात में पार्टी तक ठीक था, लेकिन दोस्तों की हालत खराब हो गई जब दोस्तों ने सुबह क्रिस्टीन को देखा।

स्थानीय मीडिया के अनुसार, जब पुलिस को क्रिस्टीन का शव मिला, तो उस पर ढेर सारे निशान थे, जो गैंगरेप की गवाही दे रहे थे। इस पूरे घटनाक्रम के बाद काफी सनसनी मच गई है, एयरलाइंस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

बलात्कार पृथ्वी पर सबसे भयानक अपराधों में से एक है और यह हर कुछ मिनटों में होता है। बलात्कार से निपटने वाले समूहों के साथ समस्या यह है कि वे महिलाओं को शिक्षित करने की कोशिश करते हैं कि वे खुद का बचाव कैसे करें। वास्तव में जो करने की आवश्यकता है वह पुरुषों को बलात्कार नहीं करना सिखा रहा है। 

पुलिस ने अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन उस रात पार्टी में शामिल थे। क्रिस्टीन की मां ने पुलिस को एक बयान दिया है कि उसकी बेटी केवल उसकी अनुमति के साथ पार्टी में आई थी, क्योंकि वह अपने दोस्तों के साथ थी, इसलिए उसे जाने दिया गया। लेकिन अगली सुबह उन्हें मौत की जानकारी मिली।

दर्शील, क्रिस्टीन डेकेरा सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय थे। दुनिया के अलग-अलग देशों से लगातार अपडेट करने के लिए, उसकी काफी फॉलोइंग भी थी। ऐसे में जब माकाती के होटल से इस तरह की खबरें सामने आईं, तो यह सोशल मीडिया पर फैल गई। साथ ही, दुनिया के विभिन्न हिस्सों के लोगों ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की अपील की। #JusticeForChristineDacera मंगलवार सुबह ट्विटर पर दुनिया भर में ट्रेंड हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER