टेक्नोलॉजी / Airtel का नया प्लान, 3GB डेटा के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री

Jansatta : Apr 24, 2020, 01:42 PM
Airtel 401 Plan, Disney+ Hotstar VIP: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए नए-नए रीचार्ज पैक्स लाती रहती है। पहले एयरटेल अपने Airtel 349 Plan के साथ अमेजन प्राइम (Amazon Prime) का फ्री सब्सक्रिप्शन देती थी और अब कंपनी ने अपने यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए Hotstar के साथ हाथ मिलाया है।

एयरटेल ने यूजर्स के लिए एक खास डेटा पैक उतारा है। नए Airtel Plan की कीमत 401 रुपये है, यह प्लान ज्यादा डेटा समेत अन्य बेनिफिट्स के साथ उतारा गया है। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि प्लान की वैलिडिटी और प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स क्या हैं।

Airtel 401 Plan

401 रुपये वाले एयरटेल प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ यूजर को 3GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की खास बात यह है कि 1 साल की वैलिडिटी के साथ यूजर को Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

बता दें कि वैसे इस सब्सक्रिप्शन को लेने के लिए हर साल 399 रुपये खर्च करने होते हैं। गौर करने वाली बात यह भी है कि इस एयरटेल प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी।

यह प्लान सभी सर्किल में रीचार्ज के लिए उपलब्ध है और कोई भी प्रीपेड यूजर इस प्लान को रीचार्ज करा सकता है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यूजर इस प्लान को साल में केवल एक ही बार रीचार्ज करा सकते हैं।

एयरटेल ने कहा यूजर वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा के लिए 401 रुपये के अलावा किसी अन्य प्रीपेड प्लान से रीचार्ज करा सकते हैं। डेटा तो केवल 28 दिनों के लिए वैध रहेगा लेकिन यह सब्सक्रिप्शन सालभर के लिए है।

Airtel Disney+ Hotstar VIP: ऐसे करें एक्टिवेट

एयरटेल यूजर एयरटेल थैंक्स (Airtel Thanks) ऐप के जरिए इसे एक्टिवेट कर सकते हैं या फिर 401 रुपये का रीचार्ज कराने के बाद मोबाइल पर प्राप्त होने वाले लिंक पर क्लिक करके भी इसे एक्टिवेट किया जा सकेगा।

एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि यूजर को Disney+ Hotstar का वीआईपी सब्सक्रिप्शन पाने के लिए उसी नंबर से लॉग-इन करना होगा जिस नंबर को रीचार्ज कराया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER