बॉलीवुड / किसान आंदोलनकारी ने रोकी Ajay Devgn की कार, एक्टर से कही ये बात

Zoom News : Mar 02, 2021, 09:23 PM
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की कार किसान आंदोलन से जुड़े एक शख्स ने रोक दी। अजय देवगन शूटिंग के लिए फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे कि आरोपी राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) नाम के एक शख्स ने उनकी कार रोकी और किसान आंदोलन पर जबरन बोलने के लिए कहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस समय हुई घटना

मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे की ये घटना है। मुंबई के दिंडोशी इलाके में मौजूद फिल्म सिटी के पास जब अजय देवगन फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे तो एक सिख उनकी कार के पास आ गया। तस्वीरों में अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी कार के अंदर बैठे नजर आए हैं। आरोपी राजदीप सिंह (Rajdeep Singh) उन्हें पंजाब का दुश्मन बोल रहा था। आरोपी का कहना था कि अजय किसानों के मामले पर चुप क्यों हैं। ये हंगामा करीब 15 से 20 मिनट तक फिल्म सिटी के पास चलता रहा। पुलिस ने IPC की धारा 341, 504, 506 के तहत कार्रवाई करते हुए राजदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस बात की शिकायत घटनास्थल से ही पुलिस को की गयी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और अजय देवगन (Ajay Devgn) को रेस्क्यू करके फिल्म सिटी के अंदर छोड़ा गया। इसके साथ ही पुलिस ने कार के सामने हंगामा करने वाले आरोपी (Rajdeep Singh) व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। 

यहां से शुरू हुआ मामला

बता दें, किसानों के मामले में अजय देवगन (Ajay Devgn) की एंट्री तब हुई थी जब इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। इसके जवाब में अजय देवगन ने ट्वीट करके इसे देश का निजी और आंतरिक मामला बताया था। अजय के साथ अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, जैसे कई बड़े नामों ने भी इसी तरह के ट्वीट किए थे। बाद में महाराष्ट्र सरकार ने इन सभी ट्वीट्स की जांच की भी बात कही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER