बॉलीवुड / आकांक्षा पुरी और सिंगर मीका सिंह ने की शादी? फैन्स दे रहे बधाई

Zoom News : Apr 03, 2021, 09:55 AM
बॉलीवुड: अभिनेत्री आकांक्षा पुरी और सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आकांक्षा ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर फैन्स ऐसे कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है और बधाई दे रहे हैं।

 गुरुद्वारे में बैठे नजर आ रहे हैं आकांक्षा और मीका

दरअसल आकांक्षा पुरी ने जो वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें वो गुरुद्वारे में बैठे नजर आ रहे हैं। आकांक्षा पुरी और सिंगर मीका सिंह गुरुद्वारे में बैठे हुए अरदास सुन रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में आकांक्षा ने लिखा, 'आशीर्वाद ले रहे हैं' और साथ ही मीका को टैग भी किया।

वीडियो और कैप्शन में बनाया दिल का इमोजी

वीडियो और कैप्शन में आकांक्षा ने दिल का भी इमोजी बनाया है। वीडियो के आखिर में लिखा दिख रहा है- फीलिंग ब्लैस्ड। इसके साथ ही दिल का इमोजी दिख रहा है। मीका ने वीडियो में सफेद रंग की शर्ट पहनी है। वहीं आकांक्षा ने रेड और ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है। फैन्स इस वीडियो को देखकर ऐसे कयास लगा रहे हैं कि  दोनों ने शादी कर ली है। एक ओर जहां कई फैन्स को लग रहा है कि आकांक्षा और मीका ने शादी कर ली है तो वहीं कई फैन्स का ऐसा भी कहना है कि ये उनके किसी वीडियो एलबम के शूट के दौरान का है, या फिर दोनों ने प्रैंक किया है। 

मीका की गोद में बैठी दिखीं आकांक्षा

गौरतलब है कि हाल ही में मीका और आकांक्षा की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें आकांक्षा सिंगर मीका की गोद में बैठी नजर आ रही थीं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को गुड नाइट मैसेज दिया था। 

पारस के साथ रिलेशनशिप में थीं आकांक्षा

गौरतलब है कि एक वक्त पर आकांक्षा बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं। पारस जब बिग बॉस 13 में गए थे, तब वो और आकांक्षा रिलेशन में थे, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER