Entertainment / कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक से आईं दुल्हनें, देखें मीका सिंह का वेडिंग सॉन्ग

Zoom News : May 17, 2022, 09:26 PM
Entertainment | सिंगर मीका सिंह स्वयंवर की तैयारी में हैं। उनका टीवी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' जल्द ही आने वाला है। उससे पहले मीका का वेडिंग एंथम सॉन्ग रिलीज हो गया है, जिसमें कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक से आईं दुल्हनों की झलक देखने को मिल रही है। वीडियो में मीका सिंह की दुल्हनें भारत के विभिन्न क्षेत्रों से हैं और अपने पारंपरिक शादी के परिधानों में हैं। दुल्हन के आउटफिट में सभी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका पारंपरिक रूप दुल्हन को पूरी तरह से परिभाषित करता है। यह वेडिंग एंथम मीका की वोटी खोजने के लिए एकदम परफेक्ट वीडियो है।

शो को लेकर बढ़ी एक्साइटमेंट

कश्मीर से कन्याकुमारी तक की सभी दुल्हनें अपने व्यक्तित्व और विरासत का प्रतिनिधित्व करती नजर आ रही हैं। 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' शो स्टार भारत पर प्रसारित होगा। वीडियो ने वेडिंग एंथम और शो के लॉन्च के लिए एक शानदार शुरुआत दी है। अब क्या वीडियो में दिख रही खूबसूरत लड़कियां, मीका सिंह के दिल में अपनी खास जगह बना पाएंगी? यह देखना बहुत दिलचस्प होगा।

19 जून से प्रसारित होगा शो

इस गाने को मीका ने गाया है। इसे लिखा भी उन्होंने है और म्यूजिक भी उनका ही है। गाने की रैप लाइन कुंवर विर्क के साथ मीका ने गाया है। 19 जून को 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' स्टार भारत पर लॉन्च होगा।

मीका के शो का प्रोमो लॉन्च एक ग्रैंड इवेंट में किया गया है। इस दौरान उनके करीबी दोस्त कपिल शर्मा, सिंगर दलेर मेहंदी और शान मौजूद रहे। इवेंट का एक वीडियो शेयर करते हुए मीका ने लिखा, 'खूबसूरत बॉलीवुड इंडस्ट्री में मुश्किल से सच्चे दोस्त बनते हैं। दुख में छोड़ो सुख में भी आपके साथ खड़े नहीं होते। हालांकि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि जो मुझे सुपरस्टार दोस्त मिला जो हमेशा बिजी रहने के बाद भी मेरे साथ खड़ा रहा। मेरा भाई कपिल शर्मा मेरे आने वाले शो मीका दी वोटी के लिए खासकर आया। बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे गुरुजी दलेर मेहंदी और बड़े भाई द हैंडसम मैन शान को।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER