Mumbai Indians / रोहित शर्मा को साथ लेकर स्टेडियम पहुंचे आकाश अंबानी- आखिर क्या चल रहा टीम में?

Zoom News : Apr 11, 2024, 05:40 PM
Mumbai Indians: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन को लेकर मुंबई इंडियंस की टीम ने जब रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को जिम्मेदारी सौंपी थी उसके बाद से उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। वहीं टीम के लिए सीजन की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही जिसमें उन्हें पहले 3 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद रोहित को फिर वापस से कप्तानी दिए जाने की चर्चा काफी तेज देखने को मिली। हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने चौथे मैच में जीत हासिल करते हुए जरूर 2 अंक हासिल किए। वहीं अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फ्रेंचाइजी मालिक आकाश अंबानी के साथ देखे गए हैं।

टीम बस नहीं, आकाश अंबानी के साथ स्टेडियम पहुंचे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा का बल्ला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में काफी जोरदार तरीके से चलते हुए देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने 49 रनों की विस्फोटक पारी देखने को मिली थी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के खिलाफ मुंबई इंडियंस को अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेलना है, जिसको लेकर टीम जमकर प्रैक्टिस भी कर रही है। 10 अप्रैल को जब मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी टीम बस से प्रैक्टिस करने स्टेडियम पहुंचे तो उस समय रोहित शर्मा टीम के मालिक आकाश अंबानी के साथ उनकी कार में बैठकर प्रैक्टिस के लिए पहुंचे थे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद से ये चर्चा फिर से शुरू हो गई है कि रोहित शर्मा को कप्तानी की जिम्मेदारी वापस दी जा सकती है।

अब तक हार्दिक बल्ले और गेंद से नहीं दिखा पाए कोई कमाल

आईपीएल के पिछले 2 सीजन में गुजरात टाइटंस टीम की कप्तानी करने वाले हार्दिक पांड्या ने जब इस सीजन के लिए अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में बतौर कप्तानी वापसी की तो इसपर सभी को काफी हैरानी भी हुई थी। वहीं शुरुआती चार मैचों में यदि हार्दिक पांड्या का बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन देखा जाए तो वह भी कोई खास नहीं देखने को मिला है। हार्दिक 4 पारियों में 27 के औसत से सिर्फ 108 रन ही बनाने में कामयाब हो सके हैं, तो वहीं उन्होंने गेंद से 1 विकेट ही हासिल किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER