Yeh Rishta Kya Kehlata Hai / इस हफ्ते अक्षरा की हालत खराब- अभिमन्यु होगा गिरफ्तार

Zoom News : Oct 22, 2023, 07:30 PM
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस हफ्ते धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं, जिन्हें आपके होश उड़ जाएंगे। अभिमन्यु और अक्षरा की शादी में देरी हो रही है क्योंकि सभी को अक्षरा की प्रेगनेंसी के बारे में पता चल गया है। अक्षरा, अभिनव के बच्चे को लेकर खुश है जबकि मंजरी चाहती है कि वह अभिमन्यु से शादी करने के लिए बच्चे को गिरा दे। अभिमन्यु, अभिनव के बच्चे को अपने बच्चे की तरह बड़ा करना चाहता है और मंजरी इसके खिलाफ है। वहीं दूसरी ओर अक्षु-अभी ने एक बार फिर से शादी करने का फैसला किया है। अभिमन्यु-अक्षरा के लिए बिड़ला हाउस और अपनी मां मंजरी को छोड़ देता है। अभिरा की शादी की तैयारियां फिर से शुरू हो गई हैं। हालांकि, इन सबके बीच अभिमन्यु को बिड़ला अस्पताल छोड़ देगा। 

अभिमन्यु-अक्षरा की शादी में देरी

अक्षरा को लगता है कि अभिमन्यु ने उसके लिए अस्पताल छोड़ा है,लेकिन वह उसे समझाता है। बाद में वे फिर से अपनी शादी की तैयारियां शुरू करेंगे। हालांकि, शादी में एक बार फिर देरी होगी। वे अपनी शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कोर्ट पहुंचेंगे, लेकिन अभिमन्यु इस पर हस्ताक्षर नहीं कर पाएंगे। 

अभिमन्यु शादी से पहले गिरफ्तार हो जाता है

जब अभिमन्यु कार्ट में पैपर पर साइन करने लगता है तो पुलिस वाले उसे गिरफ्तार कर लेंगे, जिस वजह से वह अक्षरा से फिर शादी नहीं कर पाएगा। अस्पताल के कुछ कानूनी मामलों को लेकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 

पार्थ ने अभिमन्यु को फंसाया

बिड़ला अस्पताल के मामले में पार्थ अभिमन्यु को फंसा देता है और सबसे कहता है कि ये सब इसी ने किया है। पार्थ, अभिमन्यु को सलाखों के पीछे पहुंचाकर बदला लेगा।

अक्षरा लेगी पार्थ से बदला

अक्षरा आरोही की मदद से पार्थ के खिलाफ सबूत ढूंढने का फैसला करेगी। वह साबित करेगी कि पार्थ ने अभिमन्यु को कैसे फंसाया था। वह ही अभिमन्यु को जेल से बाहर आने में मदद करेगी।

मंजरी ने अक्षरा को स्वीकार करने से किया इनकार 

समस्याएं हल होने के बाद, अभिमन्यु और अक्षरा फिर से शादी की तैयारी शुरू करते हैं, लेकिन मंजरी अभी भी इस बात से सहमत नहीं होगी कि अक्षरा-अभिमन्यु से शादी करे। 

अभिमन्यु ने मंजरी से नाता तोड़ा

अभिमन्यु अपनी मां मंजरी को समझाने की बहुत कोशिश करेगा, लेकिन वह नहीं मानेगी। आखिर में वह उससे सारे रिश्ते तोड़ देगा। 

अभिमन्यु और अबीर का एक्सीडेंट 

अभिमन्यु और अक्षरा आखिरकार अपनी कोर्ट मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे। जब अक्षरा कोर्ट में इंतजार कर रही होगी तो अभिमन्यु और अबीर के साथ दुर्घटना हो जाएगी।

क्या यह अभिरा का अंत है?

दुर्घटना के बाद अभिमन्यु की जान चली जाएगी और एक बार फिर अभिरा की शादी नहीं हो पाएगी। क्या ये कहानी हमेशा के लिए अधूरी रहेगी? 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER