TV News / 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नई एंट्री के बाद होगा धमाका, रूही के पैरों तले खिसकेगी जमीन

Vikrant Shekhawat : May 19, 2024, 01:10 PM
TV News: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का अपकमिंग एपिसोड जबरदस्त होने वाला है क्योंकि शो में रूही का पति रोहित कमबैक करने वाला है। समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित के इस हिट रोमांटिक शो में रोमांस, ड्रामा के साथ-साथ खूब इमोशनल नाटक भी देखने को मिलने वाला है। वहीं राजन शाही के शो में किसी बड़े धमाके की उम्मीद की जा रही है। एक ओर जहां समृद्धि शुक्ला उर्फ ​​अभिरा पोद्दार हाउस छोड़ने जा रही है तो वहीं अब रूही और अरमान की शादी की तैयारी हो रही है। हमने अब तक देखा कि कैसे दादी सा अभीरा और अरमान का तलाक करती है।

अरमान-अभिरा की जिंदगी में नया हंगामा

अभिरा का दिल अरमान की हरकतों की वजह से टूट जाता है, लेकिन वह एक नई शुरुआत करने के लिए तैयार हो जाती है और अपनी मां अक्षरा को याद कर फरि पहले जैसी अभिरा बन जाती है। वहीं अभिरा के घर से निकलते ही अरमान अपनी एक्स लवर रूही से शादी के लिए तैयार हो जाएगा। वहीं मेकर्स अब शो में पुराने किरदार की नई तरह से एंट्री करने वाले हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में रोहित पोद्दार की पोद्दार हाउस में दोबारा एंट्री होने वाली है। बता दें कि रोहित-रूही का पति और अरमान का छोटा भाई है। तो जब वह वापस आएगा तो दादीसा अरमान और रूही की शादी को रोक देगी। इस बारे में दादी सा की भूमिका निभाने वाली अनीता राज ने नए राज खोले हैं।

रोहित की एंट्री से मचेगा तहलका

इंडिया फोरम के एक इंटरव्यू में, अनीता राज ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड के बारे में बात की है। उन्होंने कावेरी के रोल यानी दादी सा के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अभिरा को किसी भी तरह घर से बाहर करने में लगी है। दादी सा ने बताया कि वह अरमान-रूही की शादी के लिए इसलिए राजी हुईं क्योंकि वह चाहती थीं कि घर में लोग उनकी बात सुनें। रोहित की दोबारा एंट्री के बारे में बात करते हुए अनीता राज ने कहा कि यह परिवार के लिए एक बड़ा झटका होगा। दादी सा को जबरदस्त झटका लगेगा, जिसके बाद रूही का सच सबके सामने होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER