बॉलीवुड / अक्षय कुमार ने कोविड-19 से लड़ने के लिए बने गौतम गंभीर फाउंडेशन में ₹1 करोड़ दान किए

Zoom News : Apr 26, 2021, 09:32 AM
मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार का नाम सितारें की उस लिस्ट में हमेशा आगे रहता है जो मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। अक्षय कुमार अलग अलग मौकों पर देश हित में अलग अलग तरह से मदद करते आए हैं। बीते साल भी कोविड कोल में अक्षय ने बढ़ चढ़कर मदद की। ऐसे में एक बार फिर अक्षय कुमार ने कोविड से जारी लड़ाई में एक बड़ी मदद की है।

अक्षय कुमार ने किया एक करोड़ रुपये का डोनेशन

दरअसल अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन (GGF) को एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। गौतम ने इसके लिए अक्षय को धन्यवाद देते हुए ट्वीट में लिखा, 'इस अंधकारमय दौर में हर मदद एक उम्मीद की किरण है। अक्षय कुमार, गौतम गंभीर फाउंडेशन को जरूरतमंदों तक खाना, दवाइयां और ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान करने के लिए आपका बहुत शुक्रिया।'

अक्षय कुमार ने जताई खुशी

गौतम गंभीर के ट्वीट पर अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया है। अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, 'ये मुश्किल समय है गौतम गंभीर और मुझे खुशी है कि मैं मदद कर पाया। मैं चाहता हूं कि हम सब इस महामारी से जल्द बाहर आ जाएं। ध्यान रखिए।' अक्षय कुमार के ट्वीट और उनकी मदद को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

अक्षय ने दी कोरोना को मात

याद दिला दें कि बीते दिनों अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। चार अप्रैल को अक्षय कुमार ने इस बात की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की थी  कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं 12 अप्रैल को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी कि अक्षय ने कोरोना को मात दे दी है।

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस

गौरतलब है कि एक ओर जहां अक्षय, संक्रमित होने के पहले फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और बेल बॉटम भी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER