बॉलीवुड / अक्षय ने पत्नी को गिफ्ट में दिए प्याज़ के झुमके, ट्विंकल खन्ना ने शेयर की तस्वीर

ABP News : Dec 14, 2019, 11:53 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को प्याज़ के झुमके गिफ्ट किए हैं। ट्विंकल खन्ना ने इस झुमके को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने इसे बेस्ट तोहफा बताया है। इस खास झुमके की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है।

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे पार्टनर कपिल शर्मा शो में शामिल होकर लौटे और कहा, 'उन्होंने ये करीना को दिखाया, लेकिन मुझे नहीं लगता वो इससे ज्यादा इम्प्रेस हुईं, लेकिन मैं ये जानता हूं कि तुम इसे एंजॉय करोगी, इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया।' कभी-कभी कोई छोटी और बेकार सी चीज़ भी आपके दिल को छू जाती है।"

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने तंज़ के लिए काफी मशहूर हैं। उनके ट्वीट अक्सर वायरल होते रहते हैं। वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब जब देश में प्याज़ के दाम आसमान छू रहे हैं तो उन्होंने इस खास तस्वीर को शेयर किया है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुड न्यूज़' के प्रमोशन में बिज़ी हैं। इसी फिल्म के प्रचार के लिए वो कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी पहुंचे होंगे, जहां से वो ये खास गिफ्ट अपनी पत्नी के लिए लेकर आएं। 'गुड न्यूज़' में अक्षय के साथ करीना कपूर खान, कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ भी नज़र आएंगे। ये फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER