Bollywood / अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव के 18 जन्मदिन पर लिखा ख़ास मैसेज

Zoom News : Sep 16, 2020, 06:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  18 बरस का होना हर टीनेजर के लिए ख़ास होता है लेकिन उस से भी ख़ास वह दिन उसके माता पिता के लिए होता है।अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जिंदगी में वह ख़ास दिन आ गया है क्यूंकि उनका बेटा आरव 18 साल का हो गया है। कल आरव ने अपना 18वा जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया और अक्षय और ट्विंकल ने ख़ास तरीके से किया अपने बेटे को विश.

अक्षय ने आरव की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा है की यह दिन आ गया है। हैप्पी 18th बर्थडे माय बॉय ! तुम चाहे बड़े हो या छोटे रहो, मैं हमेशा तुम्हे अपनी बाहों में उठाऊंगा जब तक समय ने आये की तुम्हे मुझे उठाना हो। आज तुम मुझसे ज्यादा लम्बे हो, मुझ से ज्यादा हैंडसम हो और मेरे से 10 गुना बड़ा तुम्हारा दिल है। तुम जैसे लोग के होने से यह दुनिया एक बेहतर जगह बनती है। बहुत प्यार, हग्स और दुआएं, तुम्हारा पिता।"

ट्विंकल ने भी बेटे आरव के लिए अपना दिल खोलकर लिखा ,"हैप्पी 18 th बर्थडे आरव ! आज मैं तुम्हारे साथ कुछ ऐसा शेयर करने जा रही हूँ जो मैंने पहले कभी तुम्हारे लिए लिखा था लेकिन कभी शेयर करने की हिम्मत नहीं जुटा पायी। इन सब सालो में तुमने भी मुझे उतना ही सिखाया है  जितना मैंने तुम्हे सिखाया है ,मैंने तुमसे आशावाद ,दयालु और वंडरफुल होना सीखा है और तुम्हे मैंने मैथ्स, कुछ मैनर्स और कमरे की लाइट्स बंद करना सिखाया है। लेकिन तुम्हे बड़ा होते हुए देखकर और तुम्हे सुनते हुए मैंने यह जाना है की तुम कैसे अपनी आज़ादी का इंतजार कर रहे हो। मैंने एहसास किया है की जब तुम मेरा घर और मेरी दुनिया छोड़कर अपनी अलग अलग दुनिया बसाओगे , मेरी लाइट्स अपने आप बंद हो जाएंगी और मेरी दुनिया में एक अँधेरा से छा जायेगा। लेकिन जब भी तुम वापिस आया करोगे, मैं बहुत से दिये जलाया करुँगी और ऐसे प्रिटेंड करुँगी की वह लाइट हमेशा के लिए नहीं गयी थी और हम दिवाली  की तरह उसे मनाएंगे। मैं अभी से उस छोटे बच्चे को मिस कर रही हूँ जो कभी तुम हुआ करते थे लेकिन मुझे गर्व है जो तुम आज बन गए हो।"

अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी की थी और उनके बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है। दोनों ही हमेशा से कोशिश करते आये है की अपने बच्चो को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखे।

वर्कफ़्रंट पर, अक्षय ' लक्ष्मी बम' . 'सूर्यवंशी ' 'पृथ्वीराज' 'अतरंगी रे' और 'बैल बॉटम' जैसे फिल्मो में जल्द ही नजर आएंगे। अभी फिलहाल वह लंदन में फिल्म बैल-बॉटम की शूट में व्यस्त है। फिल्म से उनका लुक अभी हाल ही में रिलीज़ किया गया था।

फिल्म 'लक्ष्मी बम' जल्दी ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी लेकिन अभी डेट्स फाइनल नहीं की गयी हैं।फिल्म को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है और फिल्म तमिल फिल्म 'मुनि 2 : कांचना ' का हिंदी रीमेक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER