Birthday / अक्षय कुमार ने बेटे आरव को इस अंदाज में दी जन्मदिन की विशेज

Zoom News : Sep 16, 2020, 06:26 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव का मंगलवार को 18वां जन्मदिन था। आरव 18 साल के हो गए हैं और इस मौके पर अक्षय ने बेटे के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है।  

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे आरव के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा है कि ये दिन आ गया है। 18वां जन्मदिन मुबारक हो मेरे बॉय। छोटे हो या बड़े मैं तुम्हें हमेशा कैरी करूँगा, जबतक कि तुम मुझे कैरी करने नहीं लग जाओ। अब तो तुम मुझसे लंबे हो और मुझसे ज्यादा हैंडसम भी हो।" 

अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें अक्षय, आरव को अपनी गोदी में लिए हुए हैं। यह फोटो होली के समय की है, जिसमें दोनों इंज्वाय कर रहे हैं।  

अक्षय कुमार के अलावा मम्मी ट्विंकल ने भी आरव को बर्थडे विशेज देते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। सोशल मीडिया पर एक फैमिली पिक शेयर कर ट्विंकल ने लिखा, "आरव को 18वें जन्मदिन की बधाई। आज मैं फिर एक बार वही लिखने जा रही हूं, जिसके बारे में मैं पहले भी लिख चुकी हूं। धागों को खोलते रहना और काटना इस साल बिलकुल भी आसान नहीं था। इतने सालों में तुम मेरे टीचर बने रहे जिस तरह मैं तुम्हारी बनी रही।" 

ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा कि, "जब-जब मैंने तुम्हें मैथ्स और कुछ तहजीब सिखाई और सिखाया कि रूम से निकलते समय लाइट्स बंद करनी होती हैं, मैंने तुमसे दया की भावना और आशावादी होना सीखा है। मैं आज भी उस छोटे से क्यूट बच्चे को याद करती हूं जो तुम हुआ करते थे लेकिन अब जब तुम काफी बड़े हो चुकें हो तो मुझे उसपर भी गर्व है।" 

फिलहाल आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इस समय स्कॉटलैंड में हैं। और अक्षय अपनी अगली फिल्म "बेल बॉटम" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER