बॉलीवुड / अक्षय कुमार ने चुराया पत्नी ट्विंकल का मास्क, सोशल मीडिया पर यूं लगी क्लास

AajTak : Jul 21, 2020, 10:54 AM
Bollywood: इस कोरोना काल में लोगों को मास्क की अहमियत बताते हुए अक्षय कुमार ने ट्वव‍िटर पर एक वीड‍ियो शेयर किया था। इस वीड‍ियो में कई लोग अलग-अलग भाषा में मास्क नहीं पहनने वालों को डांट रहे हैं। इसी वीड‍ियो पर अक्षय ने भी खुद भी एक फ्लोरल मास्क पहनकर लोगों को मास्क के इस्तेमाल की सलाह दी। लेक‍िन उनके इस वीड‍ियो में इस्तेमाल मास्क उनकी पत्नी ट्व‍िंकल खन्ना का निकला। ट्व‍िंकल ने एक मजेदार कमेंट करते हुए सबके सामने अक्षय की चोरी का खुलासा कर दिया।

अक्षय ने पहले ट्व‍ीट किया था- 'अपनी जिंदगी को नॉर्मल तरीके से जीएं लेक‍िन सुरक्ष‍ित नॉर्मल का पालन करें'। इसमें वे लोगों को मास्क पहनने की हिदायत खुद मास्क पहनकर दे रहे हैं। उनके इसी ट्व‍ीट को शेयर करते हुए ट्व‍िंकल खन्ना ने लिखा- 'और हां।।।खुद का मास्क पहनें, अपने पार्टनर के धोए हुए सुंदर फ्लोरल मास्क ना चुराएं'। ट्व‍िंकल का यह ट्व‍ीट अक्षय के वीड‍ियो से ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इसी के साथ उन्होंने एक और ट्व‍ीट किया- 'मैंने इस पहल के बारे में लीलावती हॉस्प‍िटल के चेयरमैन-सर्ज‍िकल ऑनकोलॉजी @drjagannath से सुना। तो अगर हम अपने डॉक्टर्स की मदद करना चाहते हैं तो प्लीज मास्क पहने। यह अपनी और दूसरों की जिंदगी बचाने का सबसे आसान तरीका है। #SafeNormal'।


फिल्मों से दूर लेक‍िन इस वजह से चर्चा में रहती हैं ट्व‍िंकल

अक्षय और ट्व‍िंकल के बीच अक्सर इस तरह की मस्ती नजर आती है। पहले भी वे अपने ह्यूमरस अंदाज में लोगों को अच्छे काम करने के मैसेजेज देते हुए नजर आ चुके हैं। ट्व‍िंकल की बात करें तो उन्होंने फिल्मों से तो दूरी बना ली लेक‍िन लेखन क्षेत्र में अच्छा नाम बनाया है। वे सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं।

वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। एक वर्चुअल कॉन्फेरेंस में एक्टर ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया। वे कहते हैं कि ये उनका सबसे चैलेंजिंग रोल है। उन्होंने फिल्म के डायरेक्ट राघव लॉरेंस को क्रेडिट देते हुए कहा कि उन्होंने ही अक्षय को अपने एक और वर्जन से मिलवाया। बता दें अक्षय, लक्ष्मी बॉम्ब में एक किन्नर के रोल में नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER