Bollywood / बेल बॉटम से अक्षय कुमार का नया लुक हुआ वायरल

Zoom News : Sep 22, 2020, 05:59 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम से अपना नया लुक शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार इस समय स्कॉटलैंड में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  इससे पहले भी फिल्म से अक्षय कुमार के कई लुक सामने आ चुके हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार काफी डैशिंग लग रहें हैं। लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया, "#बेलबॉटम #मॉनस्ले"

 

अक्षय कुमार के फोटो की बात करें तो वे क्रीम कलर के हाइनैक पर नीले रंग का ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहें है। ब्लेजर का एक बटन लगा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक बैग भी पकड़ा हुआ है। आंखों पर चश्मा लगाएं अक्षय काफी सीरियस लुक में दिखाई दे रहें हैं। 

 

इस फिल्म का डायरेक्शन रंजीत तिवारी कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अस्सी दशक मेें सेट की गई है। इसकी कहानी एक भारतीय जासूस पर आधारित है। अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्त, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं। 

 

फिल्म में वाणी कपूर, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी। बता देें अक्षय कुमार की ये फिल्म इसी नाम की कन्नड़ में बन चुकी फिल्म का हिन्दी रीमेक है।

 

"बेल बॉटम" को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपिका देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2021 में 2 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER