बॉलीवुड / अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है एक्शन से भरपुर, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखे वीडियो

News18 : Mar 02, 2020, 01:27 PM
मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर अपने फैंस के लिए एक्शन अवतार में आ गए हैं। यूं तो इन दिनों वो कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं लेकिन सबसे ज्यादा इंतजार अगर किसी फिल्म का है तो वो है अक्षय की कॉप ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' का। इस फिल्म का एक झलक रणवीर सिंह की 'सिंबा' में देखने को मिल चुकी थी। जिसके बाद कई लुक सामने आए, कई टीजर भी दिखाए गए लेकिन अब जाकर फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर (Sooryavanshi Trailer) रिलीज हो गया है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'सूर्यवंशी' एक धमाकेदार कॉप सागा लेकर आई है।


रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार का कॉम्बिनेश क्या कमाल कर सकता है, वो सूर्यवंशी के ट्रेलर में साफ साफ नजर आ रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार सुपर कॉप के रोल में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के विनेल हैं अभिनेता अभिमन्यू सिंह। 

धमाकेदार एक्शन पैक्ड सीन से भरा ये ट्रेलर बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। वो इस फिल्म में बेहद रिफ्रशिंग दिखाई दे रही हैं। एक्शन के अलावा 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर में अक्षय और कैटरीना की जोड़ी भी देखने लायक है। वहीं फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी स्पेशल एपीयरेंस में नजर आने वाले है। इसके अलावा 'सूर्यवंशी' में नीना गुप्ता, गुल्शन ग्रोवर, सिकंदेर खेर और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज स्टार्स भी अहम रोल में दिखेंगे।

इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है। बता दें कि ये सुपर कॉप ड्रामा फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। वहीं ट्रेलर पर मिले रिएक्शन को देखें तो ये फिल्म एडवांस बुकिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER