बॉलीवुड / लॉकडाउन के बीच टूटी चप्पल सही कर रहीं अक्षय कुमार की पत्नी, देखें ट्विंकल खन्ना का मजेदार वीडियो

AMAR UJALA : Apr 04, 2020, 12:35 PM
बॉलीवुड डेस्क | देश में लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। ऐसे में अब सितारे हर छोटी- बड़ी चीज को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर कर रही है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी व लेखिका ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो बाकी सितारों द्वारा साझा हो रहे वीडियोज से काफी अलग है। इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना  अपना चश्मा और एक चप्पल सुधारती दिख रही हैं। इस मजेदार वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

वैसे बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि उनका पैर टूट गया है। ट्विंकल ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो अस्पताल से वापस घर आ रही थीं। वीडियो में दिख रहा था कि कार अक्षय कुमार चला रहे हैं। वहीं वीडियो में ट्विंकल मुंबई की खाली सड़कों का भी जिक्र करते दिख रही थीं।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड की 25 करोड़ रुपये के साथ सहायता की थी। अक्षय कुमार की इस बड़ी मदद पर आम सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ सितारों ने भी तारीफ की थी। वहीं ट्विंकल खन्ना ने भी पति की तारीफ में एक पोस्ट किया था। 

बात कोरोना वायरस के कहर की करें तो अभी तक देश में इसके कुल 2902 मामले सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही अभी तक कोविड 19 से देश में 68 लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। वहीं राहत की बात है कि अभी तक कुल 183 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। गौरतलब है कि पूरी दुनिया में अभी तक कोरोना के 1,117,860 मामले सामने आए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER