बॉलीवुड / कंगना रनौत को आलिया भट्ट का सीधा जवाब, बच्ची के 'गंगूबाई' वाले वायरल वीडियो पर किया रिएक्ट

Zoom News : Feb 25, 2022, 07:42 AM
बॉलीवुड | संजय लीला भंसाली निर्देशित और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज के लिए तैयार है। एक ओर जहां फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है तो दूसरी ओर कुछ सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की है। हालांकि एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई बार फिल्म और आलिया पर बिना नाम लिए तीखे वार कर चुकी हैं। कंगना ने गंगूबाई अवतार में नजर आई एक बच्ची के वायरल वीडियो का भी जिक्र करते हुए फिल्म और मेकर्स पर निशाना साधा था। ऐसे में अब आलिया ने कंगना को सीधा जवाब दिया है।

आलिया का जवाब

आलिया ने इंडिया.कॉम से बातचीत में कहा, 'मुझे उस बच्ची का वीडियो बहुत क्यूट लगा। मुझे लगता है कि बच्ची ने वीडियो किसी बड़े की देखरेख में ही शूट किया होगा। अगर वह अपने माता-पिता या भाई-बहन को यह ठीक लगा तो फिर किसी को भी इससे समस्या नहीं होनी चाहिए।' आलिया ने अपने जवाब में कंगना का नाम नहीं लिया, लेकिन फैन्स इस जवाब को कंगना के तंज पर सीधा पलटवार बता रहे हैं।

क्या था कंगना का स्टेटमेंट

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बच्ची के वायरल वीडियो पर सवाल उठाए थे। बच्ची ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई के गेटअप में फिल्म का डायलॉग बोला था। कंगना ने लिखा था, 'क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी रखकर और घटिया और भद्दे डायलॉग बोलकर सेक्स वर्कर की नकल उतारनी चाहिए? जरा इसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में इसे सेक्सुअलाइज करना ठीक है? सैकड़ों बच्चे हैं जिनका ऐसे ही इस्तेमाल किया जा रहा है।' उन्होंने साथ में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को टैग किया था। 

गंगूबाई पर कंगना के तीखे वार

याद दिला दें कि इससे पहले भी कंगना ने फिल्म और आलिया पर तीखे वार किए हैं। कंगना ने अपनी एक इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘इस शुक्रवार 200 करोड़ जलकर राख होने वाले हैं। एक पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी ( जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करती है) के लिए, क्योंकि पापा मानते हैं रोमकॉम बिम्बो एक्टिंग कर सकती है। फिल्म की सबसे बड़ी चूक गलत कास्टिंग है। ये नहीं सुधरेंगे। (ये लोग बदलना भी नहीं चाहते) कोई आश्चर्य नहीं कि साउथ और हॉलीवुड की फिल्मों के लिए स्क्रीन जा रहे हैं। बॉलीवुड की किस्मत तब तक खराब रहेगी जब तक फिल्म माफिया के पास ताकत है।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER