बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने बताया शादी से पहले ही क्यों रहने लगी थीं रणबीर के साथ

Zoom News : Aug 22, 2022, 08:40 PM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी से पहले लिव इन में रह रहे थे। दोनों ने साथ में काफी टाइम स्पेंड किया है। दोनों ने इसी साल अप्रैल में शादी की और अब जल्द ही रणबीर और आलिया पैरेंट्स बनने वाले हैं। अब आलिया से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लिव इन रिलेशनशिप के बारे में पूछा। अब क्योंकि आलिया, रणबीर के साथ लिव इन में रह चुकी हैं तो उनसे पूछा गया कि क्या वह दूसरों को लिव इन रिलेशनशिप का सजेशन देंगी तो जानें उन्होंने क्या कहा। इसके अलावा आलिया ने रणबीर के साथ लिव इन में रहने की वजह भी बताई है।

लिव इन रिलेशनशिप पर बोलीं

आलिया ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा, 'लिव इन रिलेशनशिप सही है। आप एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हो जाते हैं और एक-दूसरे के साथ कई यादें बनाते हैं। आप अगर लिव इन में रहना चाहते हैं तो रहें बिना इस प्रेशर के कि आपको शादी करनी है।'

शादी से पहले रणबीर के साथ लिव इन

अपने और रणबीर के बारे में आलिया ने कहा, 'हम दरअसल शादी करना चाहते थे इसलिए हम साथ में रहने लगे, लेकिन फिर कोविड आ गया। तो हमने सोचा कि साथ में रहकर आगे का प्लान करते हैं।' 

बेबी मून से लौटे

कुछ दिनों पहले ही आलिया और रणबीर बेबीमून से लौटे हैं। बता दें कि शादी के बाद दोनों स्टार्स हनीमून पर नहीं जा पाए थे क्योंकि दोनों अपनी फिल्मों में बिजी थे। लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों ने समय निकालकर बेबी मून प्लान किया ताकी दोनों एक-दूसरे के साथ थोड़ा समय बिता सकें। अब दोनों वापस आ गए हैं और वापस अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं।

बता दें कि आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र अब सितंबर में रिलीज होने वाली है। दोनों इस फिल्म के जरिए पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आएंगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आएंगे। फिल्म सितंबर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER