स्पोर्ट्स / भारत के पहले डे नाइट टेस्ट के चार दिन के सभी टिकट बिके, मैच तीन दिन में ख़त्म हुआ तो क्या होगा?

Live Hindustan : Nov 20, 2019, 04:58 PM
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में होने वाले भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट के पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं और वह इससे काफी खुश हैं। भारत अपना पहला दिन-रात्रि टेस्ट 22 नवंबर से बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा और इसके लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच चुकी हैं।

बीसीसीआई मुख्यालय का दौरा करने के बाद गांगुली ने यहां कहा, ''टिकट बिक गए हैं और इसे लेकर मैं काफी खुश हूं। यह पूछने पर कि कितने दिन के खेल के सभी टिकट बिक गए हैं, गांगुली ने बताया कि पहले चार दिन के सभी टिकट बिक गए हैं।

गांगुली ने इससे पहले प्रतियोगिता के आधिकारिक शुभंकर 'पिंकू-टिंकू का भी अनावरण किया था। भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमों के लिए यह ऐतिहासिक पल होगा इसलिए उनके नाम का मस्कट भी तैयार किया गया है, जिसे 'पिंकू-टिंकू' नाम दिया गया है। यह मस्कट मैच के दौरान दिखाई देगा। वहीं आसमान में एक विशालकाय गुलाबी रंग का गुब्बारा भी मैच के आखिरी तक हवा में उड़ता रहेगा। शहीद मीनार और केएमसी पार्कों में गुलाबी रंग की रौशनी की जाएगी, जबकि टाटा स्टील इमारत पर 20 नवंबर से 3डी मैपिंग देखने को मिलेगी

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER